logo-image

चंद पैसों के लिए पाकिस्तान चले गए मीका सिंह, अब हो रही थू-थू

एक तरफ जहां पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ खड़ा है और इसका बहिष्कार कर रही है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह चंद पैसों के लिए पाकिस्तान में जाकर कंसर्ट कर रहे हैं.

Updated on: 11 Aug 2019, 12:36 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ खड़ा है और इसका बहिष्कार कर रही है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह चंद पैसों के लिए पाकिस्तान में जाकर कंसर्ट कर रहे हैं. मीका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वो पाक के कराची शहर में एक खास इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद लोग एक सुर में उनका विरोध कर रहे हैं.

पा‍किस्तानी सिंगर फाकिर महमूद ने सोशल मीडिया पर मीका का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, कश्मीर पूरी तरह से लॉकडाउन है. लेकिन एक इंडियन सिंगर आता है, परफॉर्म करता है, पैसे कमाता है और चला जाता है जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं. लेकिन धर्म और देशभक्ति तो सिर्फ गरीबों के लिए है.

मीका सिंह का वीडियो कहां का है, इस बात का जवाब पाकिस्तान की जानी मानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ट्व‍िटर पर दिया है. उन्होंने मीका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए. रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह तीन दिन के पाकिस्तान के टूर पर गए हैं.

एक यूजर ने लिखा मीका माना की टाइम खराब है लेकिन इतना भी नहीं कि कहीं भी जाकर परफॉर्म करो.

बता दें जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 (Article 370) के हटाने के बाद से ही भारत और पाक के बीच तनाव बढ़ गया है. इसे देखते हुए भारत ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है. जिसके बाद पाकिस्तान ने भी भारतीय कलाकारों पर बैन लगा दिया है. ऐसे समय में मीका सिंह का दुश्मन देश में जाकर कंसर्ट करना एक नए विवाद को जन्म दे दिया है.