News Nation Logo
Banner

बादशाह के गाने 'Paagal' ने बनाया ये रिकॉर्ड लेकिन इस बात से हैं खफा

बादशाह (Badshah) की पहली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ 2 अगस्त को रिलीज होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Aug 2019, 02:48:19 PM
बादशाह

नई दिल्ली:  

फेमस सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) ने अपने नए सॉन्ग 'पागल' (Paagal) से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. वहीं अब इस गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. यूट्यूब पर इस गाने को 24 घंटे के अंदर ही करोड़ व्यूज करोड़ व्यूज मिल चुके थे. जो कि बढ़ते ही जा रहे हैं. खास बात ये है कि हॉलीवुड आर्टिस्ट टेलर स्विफ्ट भी नहीं कर पाई हैं. बादशाह ने अपने नए गाने के जरिए कोरियन बैंड बीटीएस को भी पीछे छोड़ दिया है.

लेकिन इस बड़ी अचीवमेंट हासिल करने के बाद भी बादशाह (Badshah) को यूट्यूब ने फिलहाल कोई बधाई या सराहना नहीं दी है. जबकि यूट्यूब ने इस से पहले आरियाना ग्रांडे के गाने थैंक यू नेक्स्ट, बीटीएस के बॉय विद लव और टेलर स्विफ्ट की अपने प्लेटफॉर्म पर सबसे अच्छा करने वाले गानों की सराहना की थी.

यह भी पढ़ें- इस बार 'Ghost Stories' से लोगों को डराते हुए नजर आएंगे करण जौहर

गौरतलब है कि गाने पर रिकॉर्ड व्यूज को लेकर कई तरह की बातें भी चल रही हैं. कहा जा रहा है कि बादशाह (Badshah) और उनके साथियों ने गाने के व्यूज को खरीदा है. वहीं कुछ का मानना है कि बादशाह ने गूगल की विज्ञापनों को खरीदा है. बादशाह (Badshah) का इस मामले में कहना है कि यूट्यूब उनके साथ नाइंसाफी कर रहा है. उनका कहना है कि यूट्यूब बड़े-बड़े इंटरनेशनल आर्टिस्ट्स को अचीवमेंट पर सराहना देता है, मगर भारतीय रैपर की सफलता का उल्लेख करने में कतरा रहा है.

यह भी पढ़ें- 11 साल साथ रहने के बाद दीया मिर्जा ने लिया साहिल सांघा से तलाक

View this post on Instagram

Bohot hi sahi

A post shared by GABRU GHATAK (@badboyshah) on

हाल ही में बादशाह ने 'शहर की लड़की' को रिलीज किया. यह साल 1996 में आई फिल्म 'रक्षक' का गाना है जिसे ऑरिजिनल में अभिजीत और चंदना दीक्षित ने गाया था. इस गीत को रिक्रिएट करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, 'यह मजेदार रहा.' बादशाह की पहली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ 2 अगस्त को रिलीज होगी.

First Published : 01 Aug 2019, 02:48:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.