logo-image

Oops मूमेंट को लेकर चर्चा में आई रकुल प्रीत सिंह, बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

Bollywood: दर्जनों फिल्मों के माध्यम से अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हालाकि उन्होने अपनी बोल्डनेस (boldness)दिखाने के लिए ऐसी ड्रैस पहनी थी.

Updated on: 29 Jan 2022, 10:47 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रकुल प्रीत सिंह
  • रकुल प्रीत का अंदाज देख दंग रह गए फैन्स 
  • इस साल रकुल प्रीत सिंह की कई फिल्में होने वाली है रिलीज 

नई दिल्ली :

Bollywood: दर्जनों फिल्मों के माध्यम से अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हालाकि उन्होने अपनी बोल्डनेस (boldness)दिखाने के लिए ऐसी ड्रैस पहनी थी. लेकिन बेचारी Oops मूमेंट का शिकार हो गई. अब सोशल मीडिया पर रकुल के बारे में कई तरह की बातें हो रही हैं. वैसे, रकुल इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहती है. लेकिन इस बार रकुल का ऐसा लुक सामने आया है कि लोग उन्हें देख दंग रह गए हैं. यूजर्स के कमेंट्स भी गुदगुदाने वाले ही सामने आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : अब 10 रुपए प्रति लीटर में भरिये फर्राटा, नहीं होगी पेट्रोल-डीजल की टेंशन

रकुल ने पहना ऐसा गाउन
दरअसल, हाल ही में रकुल की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें उन्हें ब्लैक कलर का गाउन पहने देखा जा रहा है. उनकी यह ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट हैं कि इसमें से उनके अंडरगार्मेंट्स भी साफ नजर आ रहे हैं. हालांकि, लगता है कि रकुल को खुद भी जल्द ही इस बात एहसास हो गया है. वह कुछ ही देर में अपनी कार में बैठकर रवाना हो गईं.

वायरल हो रही तस्वीर 
रकुल ने यहां रेड कलर का स्लिंग बैग कैरी है और रेड कलर की स्लिपर पहनी हुई है. अब एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें आने वाले दिनों में  रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही उन्हें 'अटैक', 'रनवे 34', 'डॉक्टर जी', 'थैंक गॉड' और 'छतरीवाली' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उनके पास साउथ इंडियन फिल्में भी कतार में हैं.