News Nation Logo

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया Meme, बोले- जा सिंधिया जा...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Mar 2020, 02:44:43 PM
Jyotiraditya Scindia

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कभी कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के इस फैसले के बाद से वो सुर्खियों में हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट के साथ मीम शेयर करते हुए लिखा, 'जा सिंधिया जा, मां बेटे की गुलामी करना तेरे बस की बात नहीं.'

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर, बोले- मिजाज में थोड़ी सख्ती...

अशोक पंडित के इस फनी मीम पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. अपनी बेबाक बयानी के लिए मशहूर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के ट्वीट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: 'मुझे कभी गर्व महसूस नहीं हुआ', RSS पर मिलिंद सोमन ने कही ये बात

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और उनके बाद पार्टी के 20 और विधायकों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इस सब की वजह से प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल छा गए हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) बुधवार को बीजेपी (BJP) में शामिल हो रहे हैं. मंगलवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात करने पहुंचे थे.

First Published : 11 Mar 2020, 02:44:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो