logo-image

नुसरत जहां ने शेयर की संगीत सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें, देखें यहां

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की

Updated on: 21 Aug 2019, 03:15 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) के संगीत समारोह की तस्वीरें छाई हुई हैं. नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपने संगीत की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में नुसरत को उनके पति प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दुल्हन बनकर सजी नुसरत और उनके पति निखिल जैन का यह रोमांटिक पोज जमकर वायरल हो रहा है. नुसरत ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'Throwback to the best time of our lives... @nikhiljain09 moments from the sangeet.'

यह भी पढ़ें- जय भानुशाली-माही के घर आई नन्हीं परी, शेयर किया ये पोस्ट

View this post on Instagram

Throwback to the best time of our lives... @nikhiljain09 moments from the sangeet #thenjaffair

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

हाल ही में नुसरत (Nusrat Jahan) के हनीमून की तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया था. शेयर की हुई तस्वीरों में से एक में नुसरत सफेद और काले रंग की क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही थीं. वहीं उनकी मांग में पड़ा सिंदूर और हाथों में सजे चूड़े उन्हें देसी लुक भी दे रहे थे.

यह भी पढ़ें- फिल्म Prasthanam से जैकी श्रॉफ का लुक हुआ रिवील, दिखा रौबदार अंदाज

View this post on Instagram

Touch of innocence

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

हाल ही में नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) की हरियली तीज की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. हरियाली तीज के मौके पर नुसरत रेड एंड यलो कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं. बालों में गजरा लगाए हुए नुसरत ने हाथों में चूड़ियां, नेकलेस, झुमके और मांगटीका भी पहना हुआ है. जिसमें वह बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- 'The Girl On The Train' का फर्स्ट लुक आया सामने, खून से लथपथ दिखीं परिणीति चोपड़ा

View this post on Instagram

Touch of innocence

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की. सांसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना हुई थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह 'समावेशी भारत' का प्रतिनिधित्व करती हैं.