News Nation Logo

Bollywood: पैसे के लिए नहीं, इस चीज के लिए भी काम करते हैं एक्टर्स

कोरोना के कारण जैसे तमाम काम धंधे बंद हुए हैं, वैसे ही थिएटर्स और तमाम फिल्मों और सीरियल की शूटिंग भी बंद हो गई है लेकिन एक सेक्सी मॉडल और एक्टर ने कहा है कि सब लोग पैसे के लिए काम नहीं करते. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 27 Sep 2021, 07:27:32 PM
Kubbra5656565656

bollywood (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कोरोेना के कारण काफी समय बंद रहे थिएटर्स
  • कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई 
  • कई फिल्मों की शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी

नई दिल्ली :

सभी जानते हैं बॉलीवुड में लोग पैसे और ग्लैमर के लिए जाते हैं. तमाम एक्टर्स हैं, जिनकी फीस करोड़ों रुपये हैं. सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स एक फिल्म के कई-कई करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. पर हाल ही में एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने बताया कि ऐसा नहीं है कि सभी लोग पैसे के लिए काम करते हैं. कुछ लोग अलग चीजों के लिए भी काम करते हैं. ऐसा कहने वाली एक्ट्रेस हैं कुब्रा सेठ. आपको बता दें कि रेडी, सुल्तान, जवानी जानेमन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं सुब्रा सेठ मॉडल और टीवी एक्ट्रेस भी हैं. वह फोरप्ले, स्केर्ड गेम्स, इलीगल, टीवीएफ ट्रीपलिंग, फाउंडेशन जैसी तमाम वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने मीडिया से बताया कि पिछले एक साल से सभी चीजें रुकी हुई हैं. थिएटर बंद हैं और तमाम फिल्मों और सीरियल की शूटिंग भी रुक गई है. ऐसे में फिल्म जगत से जुड़े लोगों को भी पैसों की दिक्कत का सामना करना पड़ा है. 

कुब्रा इस मामले में कहती हैं कि ये सच है कि परेशानी है लेकिन सभी लोग पैसे के लिए काम नहीं करते हैं. फिल्म और टीवी जगत में तमाम एक्टर्स ऐसे हैं, जो सिर्फ पैशन के लिए काम करते हैं. उन्हें एक्टिंग करना पसंद है. ऐसे लोग पैसे के लिए नहीं, अपनी संतुष्टि के लिए काम करते हैं. कुब्रा ने कहा कि मेरे जैसे तमाम लोग कोरोना की सिचुएशन में भी शांत हैं. उन्हें पैसों की चिंता नहीं है. मेरे कई एक्टर दोस्त भी यही बात कहते हैं. ये ऐसे लोग हैं, जिन्हें शुरू से अपनी जिंदगी का मकसद पता था. उन्हें पता था कि उन्हें सिर्फ अभिनय यानी एक्टिंग करनी है. ऐसे लोग पैसे नहीं मिलने की चिंता नहीं कर रहे. ऐसे में उन्हें कोरोना काल में काम बंद होने से ज्यादा चिंता भी नहीं है. 

कुब्रा ने कहा कि ऐसे एक्टर्स से काफी कुछ सीखना चाहिए. वहीं, आपको बता दें कि पिछले साल थिएटर्स बंद होने के कारण कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई थी और कई फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई थी. इसके बाद कुछ राज्यों में डिस्टेंस के साथ थिएटर खोले गए लेकिन कई राज्यों में अब अगले साल थिएटर खुलेंगे. महाराष्ट्र में भी अगले साल थिएटर खुलने की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में कई फिल्में जिनके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, उनकी रिलीज डेट भी घोषित की जाने लगी है. 

First Published : 27 Sep 2021, 07:27:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो