News Nation Logo
Banner

bollywood News: इन फिल्मों के पार्ट-2 का है बेसब्री से इंतजार 

फिल्मों का पार्ट-2 या सीक्वल बनाना बॉलीवुड में अब आम हो गया है. कई फिल्मों के सेकेंड पार्ट का दर्शकों के इंतजार  है.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 15 Oct 2021, 01:25:29 PM
release date pic 5656565

bollywood (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

फिल्मों का पार्ट-2 या सीक्वल बनाना बॉलीवुड में अब आम हो गया है. तमाम फिल्मों के पार्ट-2 यहां तक की पार्ट-3 आ चुके हैं और दर्शकों ने उसे खूब पसंद भी किया है. कई बार पहली फिल्म से ज्यादा उसके उसके सीक्वल हिट साबित हुए हैं. हालांकि कई सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल इस समय पाइपलाइन में हैं यानी की बन रहे हैं. दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि कब फिल्म का सीक्वल आएगा. तो आइए ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में आपको  बताते हैं, जिसके दूसरे पार्ट का काफी समय से इंतजार है लेकिन यह इंतजार अभी तक पूरा नहीं हुआ है. 

गदरः सनी द्योल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर साल 2001 में रिलीज हूई थी. यह उस समय की ब्लॉकबस्टर मूवी थी. अब इसके दूसरे पार्ट के बनने की खबर है. इससे फिल्म प्रेमियों में खुशी की लहर है. यहां तक की अमीषा पटेल ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें फिल्म के दूसरे पार्ट के संकेत दिए गए हैं. 

ओह माई गॉडः साल 2012 में आई फिल्म ओह माई गॉड के सीक्वल की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे लेकिन दूसरे पार्ट में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. अक्षय कुमार भी स्पेशल रोल में दिखेंगे. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: ये बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी ले चुके हैं ड्रग्स, कर चुके हैं सबके सामने स्वीकार

भूलभुलैयाः अक्षय कुमार, विद्या बालान, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल स्टारर भूलभुलैया साल 2007 में आई थी. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. अक्षय कुमार और विद्या बालान के रोल के दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन और तब्बू होंगे. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. यह फिल्म अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है. 

सत्यमेव जयतेः साल 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल भी पेडिंग में लटका हुआ है. कमाल की बात ये है कि सत्यमेव जयते पार्ट-2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसको इसी साल 13 मई को थिएटर में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया. तब से लेकर अब तक दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है. दावा किया जा रहा है कि इस साल नवंबर में यह फिल्म रिलीज हो सकती है. फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. 

बंटी और बबलीः साल 2005 में आई बंटी और बबली ने सिनेमाहॉलों में खूब धमाल किया था. इसमें रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन मुख्य रोल में थे. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनकर तैयार है. बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवारी वाघ मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के 19 नवंबर को रिलीज होने की उम्मीद है.

First Published : 15 Oct 2021, 01:25:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.