News Nation Logo

Bollywood News: अक्षय कुमार और प्रभाष में होने वाली है 'लड़ाई' 

अक्षय कुमार और प्रभाष में होने वाली 'लड़ाई' की काफी चर्चा है. दरअसल, दोनों की आगामी फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली हैं. दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 27 Sep 2021, 05:59:47 PM
jung 56565656566

bollywood (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • अक्षय कुमार और प्रभाष दोनों ही बड़े सुपरस्टार हैं
  • दोनों स्टार्स की है लाखों-करोड़ों की फैंस मेल
  • दोनों को लेकर चर्चा का बाजार इन दिनों है गर्म 

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और बाहुबली के स्टार प्रभाष के बीच 'लड़ाई' होने वाली है. यह लड़ाई दोनों के फैंस के लिए दिलचस्प होने वाली है. नहीं-नहीं, परेशान मत होइए, हम किसी मारपीट या अदालत की लड़ाई की बात नहीं कर रहे हैं. हम तो एक अलग ही मुकाबले की बात कर रहे हैं. दरअसल, यह लड़ाई सिल्वर स्क्रीन पर होने वाली है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने यह ऐलान कर दिया है कि अगले साल तक राज्य में थिएटर्स खुल जाएंगे. ऐसे में तमाम फिल्म मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज की डेट की घोषणा कर रहे हैं. 

अक्षय कुमार की फील्म रक्षाबंधन की रिलीज डेट भी अब तय कर दी गई है. यह फिल्म अगले साल 11 अगस्त को थिएटर्स में दिखाई देगी. आपको बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में दिखाई देंगी. यह फिल्म आनंद एल राय ने डायरेक्ट की है. यह फिल्म इंडिपेंडेंस डे यानी स्वतंत्रता दिवस से सिर्फ चार दिन पहले और रक्षाबंधन के त्योहार से एक हफ्ते पहले थिएटर्स में दिखाई देगी. बता दें कि इस फिल्म को अक्षय कुमार ने अपनी बहन को डेडिकेट की है. यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट बढ़ती गई और अब 11 अगस्त की डेट सामने आई है. 

वहीं, दूसरी ओर प्रभाष के लीड रोल वाली आदिपुरुष भी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. कमाल की बात कि ये फिल्म भी पहले रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज भी टल गई. इस फिल्म में प्रभाष के साथ कृति सेनन और सैफ अली खान महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह फिल्म रामायण पर आधारित है. अब दोनों फिल्मों की रिलीज डेट एक ही है. ऐसे में अक्षय कुमार और प्रभाष की फिल्म के बीच होने वाली सुपरहिट की 'जंग' दिलचस्प होगी. 

सबसे बड़ी बात दोनों ही फिल्में बड़े बजट की हैं. आदिपुरुष का बजट तो 500 करोड़ तक बताया जा रहा है. यह एक मैथोलॉजिकल ड्रामा है. यह फिल्म हिंदी के साथ तेलगु, तमिल, कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी. आपको बता दें कि अक्षय कुमार और प्रभाष दोनों ही बड़े सुपरस्टार हैं और फिल्म में उनकी मौजूदगी सफलता की गारंटी मानी जाती है. बड़ी संख्या में दर्शक सिर्फ इन स्टार को ही देखने आते हैं. ऐसे में अब अक्षय कुमार और प्रभाष की फिल्मों के बीच कंपटीशन देखना काफी दिलचस्प होगा. कई फिल्म विशेषज्ञ तो अभी से ये अनुमान लगाने लगे हैं कि दोनों फिल्में कितने करोड़ कमाएंगी और दोनों स्टार्स की फिल्म में से किसकी फिल्म बाजी मारेगी. हालांकि अभी करीब एक साल का समय है लेकिन अभी से चर्चा का बाजार गर्म हो गया है. 

First Published : 27 Sep 2021, 05:55:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो