logo-image

Tribute To Lata Mangeshkar: लता दीदी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख खान, दुआ पढ़कर नम आंखों से दी विदाई

लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा शिवाजी पार्क पहुंचा तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार (Tribute to lata mangeshkar) लता मंगेशकर को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे.

Updated on: 06 Feb 2022, 08:05 PM

मुंबई:

भारतरत्न दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (lata mangeshkar news) ने आज यानी रविवार की सुबह ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से ना सिर्फ बॉलीवुड को बल्कि खेल जगत और बड़े-बड़े नेताओं को भी अपूर्णीय क्षति पहुंची है. लता के निधन पर केंद्र सरकार ने दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया है. सिर्फ केंद्र ही नहीं बल्कि कर्नाटक और महाराष्ट्र सरकार ने भी राजकीय शोक घोषित किया है. लता मंगेश्कर के निधन पर राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया. लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा शिवाजी पार्क पहुंचा तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाककार लता मंगेशकर को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे. जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से लेकर फेमस क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर तक सभी मौजूद रहे. 

शाहरुख खान (shahrukh khan) के साथ उनकी मैनेजर पूजा लता दीदी को अंतिम विदाई देने पहुंचे. जहां शाहरुख खान ने लता दीदी के पैर छुए. इसके साथ ही शाहरुख ने लता मंगेश्कर के लिए दुआ पढ़कर नम आंखों से उन्हें विदाई दी. वहीं सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी संग पहुंचे. सचिन तेंदुलकर नीली पैंट शर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं, पत्नी ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. दोनों ने ही लता दीदी को भावनात्मक श्रद्धांजलि (Tribute To Lata Mangeshkar) अर्पित की. 

यह भी पढ़े : Lata Mangeshkar: पंचतत्व में विलीन हुईं सुर साम्राज्ञी, राजकीय सम्मान से विदाई

लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीबुड अभिनेता शाहरुख खान, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपने परिवार के साथ, शरद पवार और सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) के साथ-साथ आमिर खान, श्रद्धा कपूर जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी पहुंचे. इनके अलावा पीयूष गोयल भी शिवाजी पार्क में मौजूद रहे.