logo-image

Rohit Shetty ने किया 'Golmaal 5' का एलान, शूटिंग की तैयारी शुरू

Rohit Shetty की तरफ से 'Golmaal 5' को लेकर जबरदस्त एलान हुआ है. रोहित ने जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने की बात कही है.

Updated on: 28 Nov 2021, 01:05 PM

नई दिल्ली :

साल 2018 में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस बात का एलान करते हुए जानकारी दी थी कि वो 5th सीक्वल के साथ गोलमाल फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे. 'गोलमाल 5' में अरशद वारसी (Arshad Warsi), कुणाल खेमू (Kunal Khemu), श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और तुषार कपूर (Tushar Kapoor) नजर आएंगे. हालांकि रोहित शेट्टी ने फिल्म 'सिम्बा' में 'आंख मारे' गाने के जरिए भी 'गोलमाल 5' बनाने को लेकर इशारा दिया था. लेकिन 'सिम्बा' के बाद रोहित ने इस फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं की थी और उन्होंने हालिया रिलीज हुई फिल्म 'सूर्यवंशी' पर काम शुरू कर दिया था. मगर अब ऐसी ख़बरें सामने आ रही हैं कि रोहित शेट्टी ने 'Golmaal 5' के लिए कमर कस ली है. फिल्म निर्माता जल्द ही दर्शकों को 'गोलमाल 5' के जरिए गुदगुदाते दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बजेगी Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी की शेहनाई, वेडिंग डेट हुई आउट!

बॉलीवुडलाइफ को दिए इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने 'गोलमाल 5' बनाने को लेकर खुलकर बात की है. जिसमें रोहित ने 'गोलमाल 5' की प्लानिंग के बारे में बताते हुए कहा है कि, 'ये फिल्म जल्द ही बनाई जाएगी. गोलमाल एक ऐसी चीज है जो कभी खत्म नहीं हो सकती.' बता दें कि, 'गोलमाल 4' में तब्बू और परिणीति चोपड़ा को पुरानी स्टारकास्ट के साथ शामिल होते हुए देखा गया था. लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शेट्टी फिल्म के 5th सीक्वल के लिए बॉलीवुड से किन एक्टर्स को चुनते हैं.

                                             

हाल ही में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं दूसरी तरफ, रोहित शेट्टी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल होगा.