logo-image

Katrina kaif बनाएंगी बॉलीवुड से दूरी, शादी के बाद नहीं करेंगी काम!

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अब कटरीना की एक और बात उन्हें सुर्ख़ियों में ले आई है. कटरीना ने शादी के बाद काम न करने की बात कही है.

Updated on: 02 Dec 2021, 12:40 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबरों की मानें तो 9 दिसंबर को विक्की और कटरीना सात फेरे लेने वाले हैं. हर तरफ उनकी शादी से जुड़ी खबरें सामने आ रही है लेकिन होने वाले दूल्हा दुल्हन ने अभी तक इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है. यहां तक कि दोनों ने अपनी अफेयर की खबरों पर भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने किंग खान का किया दिल खोलकर सपोर्ट, बातें सुन होगी हैरानी

इसी बीच कटरीना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने शादी को लेकर अपने थॉट्स शेयर किए थे. दरअसल, कटरीना ने कहा था कि अगर उन्हें कभी ऐसा लगा कि शादी को महत्व देना ज्यादा जरूरी है तो वह फिल्में करना छोड़ देंगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि यह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आएगा कि उनका पार्टनर या उनका परिवार उन्हें काम करने से रोके. वह ऐसा तभी करेंगी जब उन्हें दिल से ऐसा महसूस होगा. कटरीना का कहना था कि इसमें लड़के या लड़की वाली बात नहीं है बस यह एक निजी एहसास है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इसके अलावा, एक और इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने कहा था कि वह शादी में बहुत ज्यादा यकीन रखती हैं. उन्हें परिवार और घर बहुत पसंद है. उनका कहना था कि अगर प्यार उनके जीवन में आया तो मतलब यह किस्मत में लिखा है. इंटरव्यू में कटरीना से ये पूछे जाने पर कि उनके साथ के कई हीरो हीरोइन शादी करके घर बसा चुके हैं और उनकी तरफ से अभी तक ऐसी कोई इच्छा सामने नहीं आई है. कटरीना ने कहा था कि, 'मुझे उन लोगों से जलन नहीं होती है जिनका घर बस गया. ऐसा सोचना ही बेकार है'. बता दें कि कटरीना ने यह बातें उस वक्त कहीं थीं जब रणबीर कपूर संग उनके अफेयर की चर्चा थी. ऐसे में कहा जा रहा था कि रणबीर से शादी को लेकर कटरीना ऐसा सोचती हैं. हालांकि कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

शादी की तैयारियों की बात करें तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर अब एक नई जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कटरीना मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्शन देने की तैयारी कर रहे हैं. यह ग्रैंड रिसेप्शन कटरीना कैफ और विक्की कौशल के इंडस्ट्रियलिस्ट फ्रेंड्स और कलीग्स के लिए किया जाएगा.

                             

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो लोग राजस्थान में शादी अटेंड नहीं कर पाएंगे उनके लिए मुंबई में इस रिसेप्शन को ऑर्गेनाइज किया जाएगा. कोविड -19 के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को देखते हुए विक्की कौशल और कटरीना अपनी गेस्ट लिस्ट में पहले से ही कटौती कर रहे हैं. जहां इस जोड़े के पास फिल्म बिरादरी के सह-कलाकारों, निर्देशकों और निर्माताओं के नामों की लंबी सूची है, वहीं कटरीना की तरफ से कुछ मेहमान विदेशों से आने वाले हैं.