logo-image

Katrina Kaif को रिझाती हैं लड़कों की ये तीन चीज़ें, इन्हीं पर Vicky Kaushal खेल गए दांव

कैटरीना कैफ का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने उन बातों का ज़िक्र किया था जो उन्हें लड़कों में पसंद आती हैं. Vicky Kaushal ने कैट को शादी के लिए इन्हीं तीन चीज़ों के जरिये मनाया था.

Updated on: 06 Dec 2021, 12:39 PM

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. हालांकि कभी भी ऑफिशियल तौर पर इस बात का खुलासा नहीं हुआ. लेकिन अब ये लव बर्ड्स सात फेरे लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. जब से सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की ख़बरें उठी हैं तभी से विक्की और कैटरीना से जुड़ी हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात हाईलाइट हो रही है. 

यह भी पढ़ें: 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने किया जोरदार डांस, Video हो रहा वायरल

ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है. दरअसल, इस बार कटरीना का एक पुराना इंटरव्यू फिर से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा रहा है. इस इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने उन बातों का ज़िक्र किया था जो उन्हें लड़कों में पसंद आती हैं. यानी कि वो तीन चीज़ें जिसके द्वारा कोई लड़का कटरीना की अटेंशन पा सकता है. अब बात ये उठ रही है कि Vicky Kaushal ने कैट को शादी के लिए इन्हीं तीन चीज़ों के जरिये मनाया था.

                                         

साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जब शादी की थी तो कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ बातें जाहिर की थी. कैटरीना कैफ ने कहा था कि वो पीछे नहीं रहना चाहती. हर कोई शादी कर रहा है. मुझे ऐसा लग रहा है मुझे पीछे मत छोड़ो. ऐसा लग रहा है कि हर कोई तुमसे आगे निकल रहा हो और तुमसे कह रहा हो कि वेट फोर मी. इसी इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया था कि वो कौन सी तीन चीजें हैं जो किसी लड़के को ऑर्डर में करना चाहिए उन्हें इंप्रेस करने के लिए. 

                                       

सबसे पहले कैटरीना (Katrina) को पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं. उसके बाद सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत ज्यादा जरूरी है और तीसरी बात कि वो अच्छा स्मैल करता हो. जब कैटरीना से पूछा गया कि साल 2019 में वो क्या चाहती हैं. इस पर खूबसूरत तरीके से कहा- बॉयफ्रेंड. करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में जब आखिरी बार कैटरीना कैफ नजर आई थीं तो उन्होंने कहा था कि ऑनस्क्रिन विक्की कौशल के संग उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगेगी. उसके बाद से ही अफेयर की खबरें सामने आने लगीं.