logo-image

राजस्थान में बजेगी Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी की शेहनाई, वेडिंग डेट हुई आउट!

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी की तारीख तय हो गई है. दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. कटरीना और विक्की की शादी हिन्दू रीति रिवाजों से होगी.

Updated on: 28 Nov 2021, 10:30 AM

नई दिल्ली :

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की रॉयल वेडिंग, बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. अब कपल की शादी की डेट का भी खुलासा हो गया है. विक्की-कटरीना के फैंस को ये जानकर खुशी होगी कि उनकी शादी अगले महीने दिसंबर के दूसरे हफ्ते में हो रही है. पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में दोनों की शादी की डेट का खुलासा किया है. जो कि 9 दिसंबर है. जी हां, इन दिनों मोस्ट ट्रेंडिंग बनी ये जोड़ी दिसंबर की 9 तारीख को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में शादी करेगी. ये आलीशान रिसॉर्ट राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित है. दोनों हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी की सभी रस्मों को निभाएंगे. 

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor ने कराया Germany में इलाज़, सामने आई एक बड़ी खबर!

जिस तरह से इस शादी को सीक्रेट रखा जा रहा है उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बिग फैट इंडियन वेडिंग में विक्की और कटरीना कैफ के सिर्फ करीबी लोग ही शिरकत करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

जहां 9 दिसंबर शादी का दिन है. वहीं, राजस्थान में 7 तारीख को संगीत प्रोग्राम और 8 दिसंबर को ग्रैंड महंदी फंक्शन होगा. बता दें कि, सोशल मीडिया पर कपल के 9 दिसंबर को शादी करने की खबरें छाई हुई हैं. हालांकि, अभी तक विक्की-कटरीना की तरफ से शादी की डेट अनाउंस नहीं की गई है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

राजस्थान में शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. विक्की और कटरीना की टीम एयर टिकट्स को बुक करने में बिजी है. मेहमानों के ठहरने का इंतजाम किया जा रहा है. खबर है कि इस शाही शादी में 200 मेहमान शामिल होंगे. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी होगी. इस शादी को लेकर सभी बेहद एक्साइटेड हैं. कटरीना कैफ को दुल्हन बने देखना ऐसा हो गया है मानो एक सपना. बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा शादी के दिन अपने लुक से यकीनन ही सबके होश उड़ाने वाली हैं.