News Nation Logo

'बंटी और बबली 2' में Abhishek Bachchan का रोल करने पर सैफ का हैरतंगेज कबूलनामा, कही ये बड़ी बात

जब से फिल्म 'बंटी और बबली 2' रिलीज हुई है तभी से इस बात पर चर्चा है कि आखिर अभिषेक बच्चन वाला रोल सैफ अली खान को क्यों दिया गया. ऐसे में अब सैफ अली खान ने इस मसले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात सामने रखी है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 22 Nov 2021, 01:06:23 PM
bunty babli

Saif Ali Khan and Abhishek Bachchan (सैफ अली खान और अभिषेक बच्चन) (Photo Credit: Instagram@SaifAliKhan, Instagram@AbhishekBachchan)

नई दिल्ली :

जब से सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की मेन लीड वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty aur Babli 2) की घोषणा हुई है तभी से इस बात की चर्चा है कि आखिर इसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जगह सैफ अली खान को क्यों लिया गया. इसी बीच हाल ही में एक खबर ने खूब जोर पकड़ा था जिसके मुताबिक, 'धूम 3' के दौरान अभिषेक बच्चन और आदित्य चोपड़ा के बीच हुए किसी विवाद के चलते उन्हें 'बंटी और बबली 2' से रिप्लेस कर दिया गया. अब फाइनली इस मसले पर सैफ अली खान ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात खुलकर सामने रखी है.

यह भी पढ़ें: आईने में अपना चेहरा देख फूट फूट कर रोई थीं नरगिस दत्त, बेटी नम्रता ने किया खुलासा

दरअसल, मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा, 'मुझे आदित्य चोपड़ा का कॉल आया और उन्होंने कहा कि क्या मुझे किसी और ऐक्टर के निभाए किरदार को करने में कोई झिझक होगी? और उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उनकी बातचीत आगे नहीं जा रही थी. मैंने कहा कि मुझे 'हम तुम' भी ऐसे ही मिली थी. जहां तक सब लोगों को क्लियर है तो विवाद का कोई कारण ही नहीं बनता है. अगर आप सही रास्ते पर हैं तो कोई मुद्दा बनता ही नहीं है. यह बिल्कुल अलग तरह का किरदार था जैसा कि आमतौर पर नहीं देखा जाता है.'

                               

सिर्फ सैफ ही नहीं, रानी ने भी इस बात पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि, लोग अभिषेक से सैफ की तुलना करेंगे तो दोनों फिल्मों की भी तुलना होगी ही. रानी ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि ये सारी बातें इसलिए होती हैं क्योंकि लोग अब सोशल मीडिया पर हैं और वहां लोग तुलना करना पसंद करते हैं. लेकिन ईमानदारी से कहें तो हम इसमें कुछ भी नहीं कर सकते. बंटी और बबली 2 अपने आप में एकदम अलग फिल्म है. यह उस फिल्म से बिल्कुल अलग है जो 2005 में रिलीज हुई थी.'

                                

बता दें कि वरुण वी शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'बंटी और बबली 2' को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिक्स रिव्यू मिला है. इसकी बॉक्स ऑफिस पर शुरूआत काफी ठंडी रही है. वहीं दूसरी तरफ, इस फिल्म को पीछे छोड़ते हुए अभी भी अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनस कर रही है.

First Published : 22 Nov 2021, 01:06:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.