logo-image

Sara Ali Khan के साथ काम करने से मां अमृता करती हैं किनारा, भारी दिल से बेटी ने बताई वजह

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मां अमृता सिंह अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं. वहीं, सारा भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर रही हैं. ऐसे में फैंस दोनों माँ बेटी को एक साथ बड़े परदे पर देखने की इच्छा रखते हैं.

Updated on: 08 Dec 2021, 03:45 PM

नई दिल्ली :

सारा अली खान ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के साथ साथ सारा अली खान के काम को भी लोगों ने पसंद किया था. सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह कायम की. अब सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ मेन लीड में दिखाई देंगी. इन दिनों सारा फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान, हाल ही में सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की बाल बाल बची जान, कर रहीं थी पानी से लड़ाई फिर बाद में मुंह की खाई

सारा अली खान की मां अमृता सिंह अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं. हालांकि अब वो फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. सारा अली खान को अक्सर ऐसा कहता हुए देखा गया है कि उनकी मां उनके लिए एक प्रेरणा हैं. लेकिन हाल ही में सारा ने अपनी मम्मी अमृता को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. सारा ने एक मीडिया हाउस से खास बातचीत के दौरान बताया कि उनकी मां को उनके साथ काम करना पसंद नहीं है.

                       

दरअसल सारा से जब ये पूछा गया कि क्या वो कभी अपनी मां अमृता सिंह के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन साझा करते हुए दर्शकों को दिखाई देंगी, तो इसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा कि उनकी मां को उनके साथ काम करना पसंद नहीं हैं. सारा अली खान ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि 'मुझे लगता है कि वह मेरी मां हैं इसलिए वह मेरे साथ कभी काम नहीं करना चाहेंगी.'

                       

सारा अली खान ने आगे कहा, 'अगर किसी शॉट में मेरे चेहरे पर बाल आ जाएंगे तो वो शूटिंग बीच में ही रुकवा कर मेरे बालों को सही करेंगी. मैं उनकी बेटी हूं इसलिए वो चाहती हैं कि मैं हमेशा सबसे बेस्ट दिखूं. मुझे नहीं लगता मैं उन्हें कभी भी इस तरह की स्थिति में डालना चाहूंगी.' सारा ने बातचीत के दौरान अपने माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान द्वारा दी गई सलाह के बारे में भी बताया.

                       

सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह और पिता से मिली सलाह के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा ये समझाया है कि कोई भी फिल्म एक या दो घंटे की नहीं होती है, यह कम से कम एक साल के लिए होती है. अगर आप अपनी फिल्म के लिए उत्सुक नहीं हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखता, इसलिए आपको ऐसा नहीं करना चाहिए.'

                      

सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. उनके फैंस सिर्फ उनका ग्लैमरस अंदाज नहीं, बल्कि उनकी सादगी को भी काफी पसंद करते हैं. फिल्मों में मनोरंजन करने के साथ-साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने जोक्स और अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं.