logo-image

Sunny Deol संग PAPA Deol का हैरतंगेज हिमाचल हॉलिडे, फोटोज और वीडियोज Viral

धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर सनी देओल (Sunny Deol) हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) छुट्टियां बिताने गए हुए हैं. हिमाचल में हॉलिडे मनाते हुए धर्मेंद्र और सनी की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 21 Nov 2021, 06:02 PM

नई दिल्ली :

बॉलिवुड के 'ही-मैन' कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) पिछले काफी समय से अपने फार्म हाउस में ही रह रहे हैं. अब काफी लंबे वक्त के बाद धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस से दूर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की वादियों में नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) अपने साथ धर्मेंद्र को हिमाचल ले गए हैं जहां दोनों क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल के लिए एक थैंक्यू नोट लिखते हुए सोशल मीडिया पर हिमाचल के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं (Dharmendra and Sunny Deol Latest Himachal Pradesh Holiday Photos and Videos).

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का झन्नाटेदार पोस्ट देख भड़का सिख समुदाय, सिरसा ने पागलखाने भेजने की कही बात

रविवार सुबह धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सनी देओल उन्हें हिमाचल की वादिया दिखा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'मेरा प्यारा बेटा मुझे खूबसूरत हिमाचल की ट्रिप पर ले गया. बेहद प्यारा हॉलिडे.'

इस वीडियो के अलावा धर्मेंद्र ने सनी देओल के साथ वाली हिमाचल की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, 'दोस्तो, मैं बेहद खुश हूं. मेरा प्यारा बेटा हिमाचल की खूबसूरत ट्रिप पर ले गया. एक शर्मीला और इंट्रोवर्ट सनी अब खुल रहा है और अपने बूढ़े पिता के साथ फ्रेंडली हो रहा है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

वहीं धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र पिछली बार 2018 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आए थे. अब धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद वह अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ सनी, बॉबी और करण देओल नजर आएंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल अब पॉलिटिक्स के साथ जुड़ गए हैं और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है. सनी के बेटे करण देओल भी अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने पल पल दिल के पास फिल्म से अपना करियर शुरू किया जिसका निर्देशन खुद सनी ने ही किया था. इससे पहले साल 2019 में सनी देओल ब्लैंक फिल्म में नजर आए थे.