News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Abhishek Bachchan ने जताया बॉलीवुड में अपने डेब्यू पर अफ़सोस, अपनी पहली फिल्म के लिए कहीं ऐसी-ऐसी बातें

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक ऐसे एक्टर हैं जो चर्चाओं से दूर ही रहना पसंद करते हैं. लेकिन अब खुद उन्होंने अपने बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 27 Nov 2021, 12:21:32 PM
article

Abhishek Bachchan (अभिषेक बच्चन) (Photo Credit: Instagram@AbhishekBachchan)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर अभिषेक बच्चन ने एक अलग पहचान बनाई है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक ऐसे एक्टर हैं जो चर्चाओं से दूर ही रहना पसंद करते हैं. लेकिन अब खुद उन्होंने अपने बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया है. अभिषेक ने बॉलीवुड में 'रिफ्यूजी' (Refugee) फिल्म से डेब्यू करने पर अफ़सोस जताते हुए कुछ बातें बताई हैं. अभिषेक ने साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके अपोजीट करीना कपूर नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें: दिल वालों की दिल्ली पहुंचा शहजादा, कार्तिक आर्यन ने जमकर लुटाया प्यार

अब अभिषेक ने एक शो पर बातचीत के दौरान ये खुलासा किया है कि उन्हें फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने डेब्यू करने का अफसोस है. अभिषेक ने खुलासा करते हुए कहा कि, 'आम तौर पर मुझे कोई अफसोस नहीं होता, लेकिन मुझे अफसोस है कि मैंने उन हालातों में डेब्यू किया जब मैं इसके लिए बिलकुल भी तैयार नहीं था'. अभिषेक ने कहा कि 'मैं उस वक्त दिग्गज जेपी दत्ता के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं था'.

                                         

अभिषेक ने बातचीत में बताया कि 'जब आप अपनी पहली ही फिल्म में किसी सम्मानित निर्देशक के साथ काम करते हैं तो आपको उसमें हर चुनौती और सम्मान के लिए तैयार होना आवश्यक है.' अभिषेक का मानना है कि उन्हें उस फिल्म के लिए और ज्यादा तैयार रहने की जरूरत थी और वो उसमें और बेहतर कर सकते थे. अभिषेक ने आगे कहा, 'जेपी साहब मेरा परिवार हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन एक अभिनेता के रूप में मैं बहुत ही कम तैयार था.' अभिषेक का ये भी मानना है कि अगर वो एक एक्टर के तौर पर उस वक्त पूरी तरह तैयार होते शायद वो उन चीज़ों को नहीं सीख पाते जो उन्होंने  जेपी दत्ता के साथ रहकर सीखीं. अभिषेक इस बात यकीन करते हैं कि किसी भी इंसान की शुरुआत मायने नहीं रखती बल्कि उसने किस तरह से अपने काम को खत्म किया है ये मायने रखता है.  

                                         

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा, 'मुझे ऐसा लगता है मेरी शुरुआत तैयारी के नजर से बहुत ही अस्थिर थी, लेकिन इस फिल्म ने मुझे खुद को तैयार करने में बहुत मदद की थी. हर कलाकार के लिए पुरस्कार बहुत ही मायने रखता है और अगर कोई ये कहता है कि उन्हें इस पर यकीन नहीं है तो वो इसलिए होता है क्योंकि उन्हें वो मिला नहीं है. एक आर्टिस्ट अपने काम की तारीफ के लिए जमकर कड़ी मेहनत करता है और प्रशंसकों से जो उन्हें तारीफ मिलती है वहीं उनके लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड होता है. 

                                         

बता दें कि, हाल ही में अभिषेक को फिल्म 'बिग बुल' में देखा गया था. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी और दर्शकों ने अभिषेक की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की थी.  अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म 'बॉब विस्वास' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ चित्रागंदा सिंह भी स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देंगी. फिलहाल इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है जिसे लोगों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

First Published : 27 Nov 2021, 12:19:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.