logo-image

WAR Box Office Collection Overseas: रितिक-टाइगर की War ने ओवरसीज की इतने करोड़ की कमाई

टाइगर (Tiger Shroff) के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है.

Updated on: 26 Oct 2019, 12:29 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) की जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

वॉर अपने तीसरे वीक में विदेशों में कमाई में 100 करोड़ पूरे करने वाली हैं. ओवरसीज फिल्म ने अब तक 94.1 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई Saand Ki Aankh, CM अरविंद केजरीवाल ने किया ये Tweet

अमेरिका और कनाडा में फिल्म ने 4.486 मिलियन डॉलर, यूएई-जीसीसी में 4.701 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया है. टाइगर- ऋतिक की वॉर 11वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. वॉर ने बाहुबली 2, दंगल, संजू, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान, धूम 3 और कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' की टीम के साथ मनाई दिवाली पार्टी, देखें VIDEO

View this post on Instagram

Old is gold ... loved this era and this song! Anddd love these Guy's #choreography🕺 @piyush_bhagat @swainvikram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अगर टाइगर (Tiger Shroff) के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है. 'बागी 3' में टाइगर के साथ रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखेंगे. श्रद्धा कपूर इस फिल्म में एयर होस्टेस का रोल प्ले करेंगी. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में सर्बिया से शुरू होगी. बागी 3 साल 2020 में रिलीज होगी.