logo-image

जानिए दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले कैसे आया

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 25 तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) की एक कथित चैट में 'डी' और 'के' नाम का जिक्र मिला है

Updated on: 23 Sep 2020, 06:39 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत 4 एक्ट्रेसेस को समन भेजा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 25 तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) की एक कथित चैट में 'डी' और 'के' नाम का जिक्र मिला है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक 'डी' का मतलब दीपिका पादुकोण बताया गया.

यह भी पढ़ें: गांजा पीते थे सुशांत सिंह, लेकिन मैं निर्दोष हूं, रिया ने जमानत याचिका में कहा

जया साहा (Jaya Saha) के साथ हुई इस चैट में दीपिका पादुकोण अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से बातचीत कर रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को मिली ये चैट 28 अक्टूबर 2017 की है. चैट में पिका पादुकोण अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछ रही हैं कि क्या उनके पास ड्रग्स है. बातचीत में दीपिका ‘Hash’ और ‘Weed’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: अनुराग लड़के को भी कर चुके हैं मोलेस्ट, कंगना ने शेयर किया कबूलनामे का पुराना Video

View this post on Instagram

Checking myself out after eating birthday cake all week!🤪🥳🤤 🎂🍰🧁🍪🍨🍦🥧 #birthday #celebration

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर पहले भी दावा किया जा चुका है कि उस पार्टी में बॉलीवुड सितारे ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. वायरल हो रहा यह वीडियो करण जौहर की पार्टी का बताया जाता है. वीडियो पिछले साल हुई पार्टी का है. जो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई लोग दिखाई दिए थे. इस वीडियो को खुद करण जौहर ने बनाया था और सोशल मीडिया पर अपलोड किया था.