logo-image

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से आज भी पूछताछ

बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में आज एक बार फिर अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दफ्तर पहुंची हैं.

Updated on: 12 Nov 2020, 12:24 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में आज एक बार फिर अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दफ्तर पहुंची हैं. आज लगातार दूसरे दिन गैब्रिएला से एनसीबी की पूछताछ हो रही है. गैब्रिएला का भाई एजिसिलाओस को पहले ही ड्रग्स लेने के आरोप में एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में गैब्रिएला के बाद अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी की पूछताछ होनी है. 

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने वरुण धवन पर लगाया 'चोरी' का आरोप, जानें क्या है माजरा

इससे पहले बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स बुधवार को एनसीबी के समक्ष पेश हुईं. गेब्रिएला बुधवार को दोपहर 12 बजे से थोड़ी देर पहले दक्षिण मुम्बई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची. एनसीबी ने मामले की जांच के सिलसिले में सोमवार को मुम्बई में अभिनेता अर्जुन रामपाल के आवास की तलाशी ली थी और गेब्रिएला तथा उन्हें 11 नवम्बर को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: नेशनल टीवी पर राहुल वैद्य ने किया प्यार का इजहार, इस एक्ट्रेस को किया प्रपोज

एनसीबी के फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद गेब्रिएला के घर पर छापेमारी की गई थी. नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर पर कथित रूप से गांजा बरामद किया गया था, जिसके बाद ही उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी ने रामपाल के उपनगरीय इलाके बांद्रा स्थित घर की तलाशी के दौरान लैपटॉप, फोन जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए थे.