logo-image

शौविक चक्रवर्ती से तलोजा जेल में पूछताछ करेगी एनसीबी की टीम

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच से जुड़े कुछ पहलुओं पर एनसीबी उनसे पूछताछ करना चाहती है

Updated on: 24 Sep 2020, 06:24 PM

नई दिल्ली:

एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को रायगढ़ की तलोजा सेंट्रल जेल में शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और दीपेश सावंत से पूछताछ करने की अनुमति दे दी है. वर्तमान में दोनों तलोजा जेल में हैं. यह जानकारी अधिकारी ने गुरुवार को दी. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच से जुड़े कुछ पहलुओं पर एनसीबी उनसे पूछताछ करना चाहती है.

दोनों फिलहाल 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं और जल्द ही बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई होने उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान मां अमृता के साथ पहुंची मुंबई, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ

शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भाई है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) वर्तमान में भायखला जेल में न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि सावंत दिवंगत अभिनेता का घरेलू सहायक है. गौरतलब है कि अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे.

यह भी पढ़ें: मीरा चोपड़ा ने CBD Oil की ऑनलाइन बिक्री पर किया सवाल, कहा- अगर गैरकानूनी है तो...

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत केस की छानबीन में ईडी (ED), सीबीआई (CBI) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगी हुई हैं. इस मामले की अब हर ऐंगल से जांच की जा रही है जिसमें अब कई बड़े सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) को एनसीबी (NCB) ने समन भेजा है.