News Nation Logo

बॉलीवुड ड्रग्स मामलाः मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर को NCB ने भेजा समन

इस पार्टी का वीडियो खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद न्यूज नेशन ने इस मामले को उठाया था और देश की बहस शो के दौरान मुकेश खन्ना और पंजाब के अकाली दल के नेता ने जांच की मांग की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 17 Dec 2020, 08:37:57 PM
karan Johar

करण जौहर (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले ने बॉलीवुड की पोल खोलकर रख दी है. मामले में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हुए हैं, जिनमें लगातार बॉलीवुड की काली करतूतें सामने आ रही हैं. पूरे मामले में एनसीबी (NCB) भी बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की तह तक जाने की कोशिशों मे बड़ी कार्रवाई कर रही है. गुरुवार को बॉलीवुड ड्र्ग्स रैकेट में एनसीबी ने मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर को भी समन भेजा है. एनसीबी ने करण जौहर से 18 दिसंबर तक उनके घर पर हुई संदिग्ध पार्टी के बारे में जवाब देने को कहा है. 

आपको बता दें कि इस पार्टी का वीडियो खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद न्यूज नेशन ने इस मामले को उठाया था और देश की बहस शो के दौरान मुकेश खन्ना और पंजाब के अकाली दल के नेता ने जांच की मांग की थी. करण जौहर को एनसीबी ने पेश होने के लिए नही बोला है ये कहा है कि जो कथित ड्रग पार्टी हुई थी वो किसने प्रायोजित की थी जो वीडियो शूट हुआ था वो किस डिवाइस से शूट हुआ था वो दीजिए साथ ही अगर कोई इनविटेशन कार्ड था तो वो संलग्न करें. 

आपको बता दें कि न्यूज नेशन लगातार करण जौहर की पार्टी की जांच को लेकर आवाज उठा रहा है और ये हमारी ही खबर का असर है कि अब NCB करण जौहर की पार्टी की जांच के लिए उन्हें समन भेजा है. करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार शामिल थे. करण जौहर की पार्टी में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर जैसे बड़े एक्टर शामिल हुए थे.

 

First Published : 17 Dec 2020, 08:21:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.