logo-image

'मौत भी मेड इन चाइना...', इस फेमस डायरेक्टर ने Corona Virus पर किया Tweet

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कोरोनावायरस (Corona Virus) को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है

Updated on: 04 Mar 2020, 11:11 AM

नई दिल्ली:

दुनिया के करीब 70 देशों को अपनी चपेट में ले चुका खतरनाक कोरोना वायरस (Corona Virus) अब भारत में भी पैर पसारने लगा है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर लोगों को सचेत रहने की सलाह दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कोरोनावायरस (Corona Virus) को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने इस ट्वीट से चीन पर तंज भी कसा है.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा मर्द करते हैं ये काम, नीना गुप्ता ने महिलाओं को किया सचेत

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारी मौत भी मेड इन चाइना होगी.'

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने इस ट्वीट से चीन से फैलने वाले कोरोना वायरल पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने फैंस से तस्वीर शेयर कर पूछा सवाल, क्या आपके पास है इसका जवाब

आपको बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया कि भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमण के 2 और मामलों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री ने जयपुर आए एक इतालवी पर्यटक के भी कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने की पुष्टि की है.

दुनियाभर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 3000 के भी पार होने के बाद सरकार ने भी संक्रमण की पहचान और जांच की कोशिशें तेज कर दी है. वहीं बर्थडे पार्टी में गए नोएडा के 6 लोगों की संक्रमित होने की रिपोर्ट आ गई है. इस रिपोर्ट में सभी 6 लोगों के टेस्ट नेगेटिव आए हैं. दरअसल, ये सभी लोग उस बर्थडे पार्टी में गए थे जो कोरोना वायरस से संक्रमित शख्स ने दी थी.