News Nation Logo
Banner

तू-तू मैं-मैं पर उतरे बॉलीवुड के ये डायरेक्टर, सोशल मीडिया पर जारी है जंग

आपको बता दें कि इसके पहले अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप को अर्बन नक्सली और टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य तक बता दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 21 Jul 2020, 11:07:02 PM
ashok pandit with anurag

अशोक पंडित के साथ अनुराग कश्यप (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्‍ली:  

बॉलीवुड के फिल्म मेकर अशोक पंडित आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले उनकी बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी बहस हो गई थी जिसमें वो काफी ट्रोल किए गए थे. अबकी बार वो निर्देशक अनुराग कश्यप से उलझ गए हैं. अशोक पंडित और स्वरा भास्कर के बीच चल रहे ट्विटर वार के बीच अनुराग कश्यप भी कूद पड़े. उन्होंने अशोक पंडित को टैग करते हुए ट्वीट किया. कितने बेचारे हो @ashokepandit तरस आता है तुम को तो भाजपा हाई कमान भी वही समझता है जो हम समझते हैं. सुना अब तो शीशा भी नहीं रहा आप के घर में शक्ल देखने के लिए. पढ़ो भक्तों पोंगा पंडित का यह thread  और बजाओ थाली. 

इसके बाद अशोक पंडित भी कहां चुप रहने वाले उन्होंने भी अनुराग कश्यप को ट्वीट करते हुए लिखा कि, शेरों को शीशों की ज़रूरत नहीं पड़ती! शीशों की ज़रूरत तेरे जैसे नक़ाब पोशों को पड़ती है, जो हर रोज़ नया नक़ाब पहनता है - कभी #UrbanNaxal, कभी #TukdeTukdeGang, कभी #ShaheenBagh, कभी #शराबी, तो कभी #गंजेडी! उन्होंने यह ट्वीट @Javedakhtarjadu की #FTII वाली बात से तिलमिला क्यूँ गए #AnuragKashyap? करते हुे लिखा.

आपको बता दें कि इसके पहले अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप को अर्बन नक्सली और टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य तक बता दिया था. उन्होंने अनुराग कश्यप को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था, जब के बारे में ये बात खुलकर आई कि वो अर्बन नक्सल गैंग के नेता बन गए हैं तब देर रात तक जमकर पीने के बाद उन्होंने पीएम मोदी और उनके समर्थकों को गालियां देनी शुरू कर दीं थी. उनकी इस हरकत से लोगों को उन लोगों के बारे में भी मालूम चला जो भारत को तोड़ना चाहते थे लेकिन वो जनता के बीच सफेद पोशों की तरह से छिपे हुए थे.  

First Published : 21 Jul 2020, 11:07:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.