logo-image

बॉलीवुड सितारों को रास नहीं आई इंग्लैंड की जीत ICC पर साधा निशाना, बोले- न्यूजीलैंड असली विनर

डायरेक्टर अनुराम कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस जीत पर ऐसा ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

Updated on: 15 Jul 2019, 01:14 PM

नई दिल्ली:

रविवार को बेहद रोमांच भरे फाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) को हराकर इंग्लैंड (England) ने अपना 44 साल पुराना ख्वाब पूरा कर लिया. हालांकि यह फाइनल न्यूजीलैंड के लिए दोबारा दिल तोड़ने वाला रहा. इस जीत पर देश-दुनिया से क्रिकेट फैंस अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- War Teaser Out: एकदूसरे के जान के प्यासे दिखे ऋतिक और टाइगर, दोनों के बीच छिड़ी 'वॉर'

डायरेक्टर अनुराम कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस जीत पर ऐसा ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुराग कश्यप ने, 'बेतुके नियमों की वजह से इंग्लैंड जीत गया है. न्यूजीलैंड असली विनर है.'

यह भी पढ़ें- मुगलों को अमीर बताने के चक्कर में बुरी फंसी स्वरा भास्कर, लोगों ने कहा- हद हो गई यार इसने इतिहास में ही उंगली कर दी

अनुराग ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. अपने एक ट्वीट में अनुराग ने कहा, ', ICC ने क्रिकेट को बल्लेबाजों का खेल बनाकर रख दिया है और विकेट्स कोई मायने नहीं रखती है. ऐसा लगता है विकेट्स लोवर क्लास में आती है. अगर गेंदबाजी और बल्लेबाजी को समान महत्व दिया जाता तो आज न्यूजीलैंड विजेता होती.

इसी के साथ बॉलीवुड ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के साथ विंबलडन पर अपना रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ की फिल्म का नाम आया सामने, आज रिलीज होगा Teaser