logo-image

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के बाद बॉलीवुड सेलेब्स लौटे मुंबई, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये सितारे

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फेस्ट में शामिल होने के बाद कई हस्तियां वापस मुंबई लौट आईं.

Updated on: 02 Mar 2024, 07:22 PM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फेस्ट का पहला दिन रिहाना के शानदार परफार्मेंस के साथ और एक प्यार भरे नोट पर समाप्त हुआ, जिसमें बॉलीवुड सितारों ने भाग लिया. जैसे ही इवेंट खत्म हुआ, मशहूर हस्तियां अब मुंबई लौट आई हैं, जो चकाचौंध, ग्लैमर और सितारों से भरे पलों से भरे एक शानदार दिन के अंत का प्रतीक है. इस इवेंट ने न केवल बॉलीवुड दिग्गजों को एक साथ लाया, बल्कि म्यूजिक और शानदार इवेंट को भी दिखाया, जिससे हर किसी को ये ग्रैंड इवेंट याद रहे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सेलेब्स मुंबई लौटे

सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी, श्रद्धा कपूर, अजय देवगन और सागरिका घाटगे सहित कई हस्तियां वापस मुंबई लौट आईं. एक मोस्ट अवेटेड पल में, रिहाना ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के दौरान अंबानी और व्यापारियों द्वारा आयोजित एक निजी कार्यक्रम में मंच पर पहुंचकर अपने भारतीय प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया. उनके सनसनीखेज प्रदर्शन को कैद करने वाले वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्री-वेडिंग में रिहाना की परफॉर्मेंस

नीयन-हरे, चमकदार ड्रेस और लाल लंबे केप से सजी म्यूजिक इवेंट में ग्लैमर झलक देखने को मिल रहा था. चेहरे पर मेकअप और लहराते बालों के साथ, वह नंगे पैर थीं, जिससे उनके उनके इलेक्ट्रिफाइड परफॉर्मेंस में करिश्मा का स्पर्श जुड़ गया. रिहाना की सहजता और उनके मशहूर गानों पर परफॉर्मेंस ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के बारे में

रिहाना ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े, अनंत और राधिका के लिए जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव में निर्विवाद रूप से मुख्य भूमिका निभाई. लगभग 2000 मेहमानों की मेजबानी करने वाले सितारों से भरे इस कार्यक्रम में करीना कपूर, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कई अन्य हस्तियां शामिल हुईं. गेस्ट लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी और साइना नेहवाल और क्रिकेट सितारे सैम कुरेन, ट्रेंट बोल्ट, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर जैसी प्रमुख हस्तियां भी शामिल थीं. मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, इवांका ट्रम्प और एडीएनओसी के सीईओ सुल्तान अहमद अल-जबर जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों ने इस चमक-दमक को और बढ़ा दिया.