logo-image

Karwachauth Special : बॉलीवुड सेलेब्स ये दिन कुछ इस तरह अपने पार्टनर के लिए बनाते हैं खास

आज करवाचौथ के मौके पर हम आपको उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने पार्टनर के इस दिन को खास बनाने के लिए कुछ खास करते हैं. ऐसा करने से उनके पार्टनर का ये दिन खास बन जाता है.

Updated on: 24 Oct 2021, 03:46 PM

नई दिल्ली:

करवाचौथ का व्रत हर सुहागन के लिए बेहद जरूरी होता है. आज यानी 24 अक्तूबर को महिलाएं अपने पति के लिए सारे दिन से भूखे रहकर व्रत रख रही हैं. ऐसा माना जाता है कि ये व्रत फिल्मों और टीवी सीरियल से चलन में आया. जिसके बाद से लोग इस व्रत को करने लगे. आज हम आपको उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी पत्नियां पूरे रीति-रिवाज़ निभाते हुए अपने पति के लिए व्रत रखती हैं. आज करवाचौथ के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है. लेकिन इनमें कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपनी पत्नी के लिए भी व्रत रखते हैं. इस तरह वो अपनी पत्नी की लंबी उम्र की कामना करते हैं.

दीपिका पादुकोण
एक्ट्रेस दीपिका के लिए रणवीर सिंह का प्यार जग जाहिर है. एक्टर कई मौकों पर अपने प्यार का इज़हार भी करते हैं. लेकिन करवा चौथ के दिन दीपिका अपने पति रणवीर की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. 

अनुष्का शर्मा
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच बेइंतहा प्यार है. ये बात कई मौकों पर साबित हो ही जाती है. खासकर करवाचौथ के मौके पर अनुष्का विराट के लिए व्रत रखती हैं. विराट भी अनुष्का के लिए व्रत रखते हैं. ये बात उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताई थी.

यह भी पढ़ें-

हिना खान ने लेदर में दिखाया गदर अंदाज़, लेकिन मिला मोटी होने का कमेंट

ऐश्वर्या राय बच्चन
ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या का तो हर कोई दीवाना है लेकिन उनके दिल में केवल अभिषेक बच्चन रहते हैं. वो दोनों एक-दूसरे के लिए व्रत रखते हैं, उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 

ताहिरा कश्यप
आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा से बेहद प्यार करते हैं. आपको बता दें कि ताहिरा गंभीर बीमारी कैंसर के चलते साल 2018 में करवाचौथ का व्रत नहीं रख पाई थी. ऐसे में आयुष्मान ने ये व्रत रखा था. ये बात उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताई थी.

युविका चौधरी
सोशल मीडिया पर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों का प्यार उनकी तस्वीरों में साफ देखने को मिलता है. एक इंटरव्यू में खुद युविका ने खुलासा किया था कि प्रिंस उनके लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं.