logo-image

PHOTO: बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाया मालदीव का 'तापमान', ग्लैमर के रंग में रंगा टापू

तापसी पन्नू हों या कैटरीना कैफ सभी ने मालदीव के बीच (Beach) पर खूब मस्ती की और फैंस के साथ हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो भी शेयर किए. आज हम आपको दिखाएंगे इन सेलेब्स के वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो

Updated on: 24 Nov 2020, 01:26 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के कारण महीनों तक घर में बंद रहने के बाद अब बॉलीवुड सेलेब्स छुट्टियां मनाने के मोड में आ गए हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड कई सेलेब्स ने तो एक ही डेस्टिनेशन को चुना है. जी हां, हम बात कर रहे हैं कपल्स के लिए हॉट डेस्टिनेशन बने मालदीव (Maldives) की. तापसी पन्नू हों या कैटरीना कैफ सभी ने मालदीव के बीच (Beach) पर खूब मस्ती की और फैंस के साथ हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो भी शेयर किए. आज हम आपको दिखाएंगे इन सेलेब्स के वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो...

सबसे पहले बात करते हैं, बॉलीवुड की पिंक गर्ल तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की. काम में वापसी करने से पहले तापसी ने मालदीव में महासागर खूब गोते लगाए. तापसी मालदीव में अपनी बहनों इवानिया और शगुन पन्नू के साथ गई थीं. इन फोटोज में आपको दिख ही रहा होगा की तापसी ने मालदीव ने खूब मस्ती की है.

यह भी पढ़ें: मालदीव में Beach पर मस्ती कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, Photo से लूटा फैंस का दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने मालदीव के अपने वर्क ट्रिप को छुट्टी में बदल दिया. इस दौरान कैटरीना ने Beach पर फोटो भी क्लिक करवाई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिछले महीने मालदीव गए थे. वरुण ने समुद्र में समय बिताने से लेकर एक खरगोश से दोस्ती करने तक की सभी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया. फिलहाल वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

टाइगर श्रॉफ अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani)  के साथ मालदीव गए थे. हालांकि दोनों ने साथ में कोई फोटो क्लिक नहीं करवाई लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों ने एक ही समय में मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

टॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू ने अपने हनीमून के लिए मालदीव को चुना. दोनों की तस्वीरें देखकर आपका भी मालदीव जाने का मन बन जाएगा. एक तस्वीर में तो ये कपल अपने बेडरूम में नजर आ रहा है जो कि पानी के अंदर है.

यह भी पढ़ें: Netflix सीरीज विवाद : प्रशासन ने कहा, ‘किसिंग सीन फिल्माने के आरोप की पुष्टि नहीं’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial)

बीते दिनों ड्रग्स मामले में फंसीं रकुल प्रीत भी अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रही हैं. रकुल ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भी अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव को चुना. तारा अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ छुट्टी मना रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ मालदीव में थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने मालदीव की जगह पहाड़ों को चुना. करीना अपने बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ इन दिनों धर्मशाला में हैं. सैफ अपनी अगली फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग पहाड़ियों में कर रहे हैं. करीना ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सैफ और तैमूर नजर आ रहे हैं.