logo-image

Eid 2020: मुबारक-मुबारक... ईद मुबारक, फिल्‍मी सितारों ने फैंस को दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) तक सभी सितारे सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को ईद-उल-फित्र (Eid al-Fitr) विश कर रहे हैं

Updated on: 25 May 2020, 02:11 PM

नई दिल्ली:

Eid 2020: मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा पर्व ईद-उल-फित्र (Eid al-Fitr) आज (सोमवार) देशभर में मनाया जा रहा है. रमजान का पाक महीना खत्म होने के बाद ही मीठी ईद मनाई जाती है. कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में ईद (Eid al-Fitr) पर बाजारों में तो रौनक नहीं है लेकिन लोग अपने-अपने घरों में खुशी से मीठी ईद का आनंद उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग एक दूसरे को ईद-उल-फित्र (Eid al-Fitr) की बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) तक सभी सितारे सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को ईद-उल-फित्र (Eid al-Fitr) विश कर रहे हैं.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सफेद कुर्ते और मैचिंग शॉल में तस्वीर शेयर करते हुए ईद की बधाई दी है. वहीं एक दूसरे ट्वीट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी फिल्म कुली और अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो के पोस्टर के साथ लोगों को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: सोहा अली खान ने पति कुणाल खेमू को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखी दिल की बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस खास मौके पर अपनी बचपन की एक क्यूट तस्वीर के कोलाज को शेयर करते हुए फैंस को ईद की बधाई दी है. इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बहुत प्यारी लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा शर्मा का आपने नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, देखें Viral Video

View this post on Instagram

Eid Mubarak🌙💫✨🤲🏻 #staysafe #stayhome #staypositive

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने खुद की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ईद मुबारक मेरे भाइयों और बहनों. रमज़ान के इस पूरे पवित्र महीने के लिए हमारे लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद. ईद मुबारक हो.'

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी सोशल मीडिया के सहारे लोगों को ईद के पावन मौके पर मुबारकबाद दी है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Daboo Ratnani) ने अपने कैलेंडर फोटोशूट के दौरान क्लिक की गई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके ईद पर सभी की खुशियों की कामना की है.

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी ईद के मौके पर अपनी कुकिंग स्किल्स दिखाईं और सब के लिए मटन बिरयानी थी.सैफ अली खान द्वारा बनाई गई इस डिश को करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर ने पसंद भी किया. कोरोना वायरस महामारी फैलने के कारण सभी अपने-अपने घरों में रहकर ही ईद मना रहे हैं. ऐसे में सभी से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा जरिया बना है. आम लोग हों या सेलेब्रिटी सभी सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी ईद की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.