logo-image

परिणीति को बर्थडे पर बॉलीवुड सेलेब्स दे रहे हैं बधाई, प्रियंका चोपड़ा ने लिखा खास मैसेज

परिणीति फिलहाल देश की जानी-मानी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की आगामी बायोपिक 'साइना' में अपने किरदार की तैयारी में व्यस्त हैं. इसके अलावा वह साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में भी नजर आने वाली हैं

Updated on: 22 Oct 2020, 07:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) गुरुवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं और इस दिन को उनके लिए और भी खास बनाने के लिए तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनस ने दोनों की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे तिशा. तुम्हें एक बड़ा सा हग भेज रही हूं और तुम्हें बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं.'

यह भी देखें: परिणीति चोपड़ा आज मना रही हैं अपना बर्थडे, देखें उनकी खूबसूरत Photos

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' की को-स्टार परिणीति के लिए इंस्टाग्राम पर लिखते हैं, "जन्मदिन मुबारक हो परी."

अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी परिणीति के लिए इस खास दिन पर 'प्यार', 'रोशनी' और 'उमंग' की कामना की हैं.

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' और 'हंसी तो फंसी' में परिणीति के सह-कलाकार रह चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके लिए लिखते हैं, "हैप्पी बर्थडे परी. बिग हग, लव एंड लक."

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में परिणीति की तस्वीर को साझा करती हुई लिखती हैं, "जन्मदिन मुबारक हो परी. हमेशा चमकती रहो."

यह भी पढ़ें: VIDEO: कादर खान की ये टॉप 5 सदाबहार फिल्में आपको जरूर देखनी चाहिए

अभिनय की बात करें, तो परिणीति फिलहाल देश की जानी-मानी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की आगामी बायोपिक 'साइना' में अपने किरदार की तैयारी में व्यस्त हैं. इसके अलावा वह साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में भी नजर आने वाली हैं, जो इसी नाम से आई हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है. यह फिल्म साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स की किताब पर आधारित है.