logo-image

अनन्या पांडे को जन्मदिन पर सेलेब्स ने किया विश, करीना ने लिखा खास मैसेज

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं खुबसूरत लड़की.'

Updated on: 30 Oct 2020, 10:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) शुक्रवार को 22 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके दोस्त, फैंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें विश किया. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं खुबसूरत लड़की.' आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "हैप्पी बर्थडे अनन्या. आशा करती हूं कि आप हमेशा चमकती रहें."

यह भी देखें: 22वां बर्थडे मना रही हैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' अनन्या पांडे, देखें खूबसूरत Photos

अनन्या की क्लोज दोस्त शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने साथ की एक प्यारी सी वीडियो शेयर की.

अभिनेता चंकी पांडे ने अपनी बेटी को शुभकामनाएं देने की लिए पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बेटी को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, " हैप्पी बर्थडे माई लव."

अभिनेता ईशान खट्टर ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे सनसाइन गर्ल."

यह भी पढ़ें: तारा सुतारिया बनेंगी टाइगर श्रॉफ की हीरोइन, इस फिल्म में दिखेगी जोड़ी

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने बर्थडे के मौके पर लिखा, '22 वां साल पहले से ही वार्म और फजी लग रहा है. आप सभी के प्यार, शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. मैं चाहती हूं कि आप सभी को गले लगा लूं.' अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने अभिनय की शुरूआत 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की. उसके बाद अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को 'पति पत्नी और वो' और 'खाली पीली' में देखा गया है.