logo-image

Animal Lover Celebrities: इन बॉलीवुड सितारों का पहला और आखिरी प्यार, जान करते हैं निसार

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें है जिन्हें जानवर बेहद पसंद है. जिसमें खास तौर से बिल्ली और कुत्ते शामिल है. आज आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज (celebrities who love animals) के नाम बताते है जिनकी जिंदगी पेट्स ( bollywood celebrity pets) के बिना अधूरी है.

Updated on: 12 Jan 2022, 07:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें है जिन्हें जानवर बेहद पसंद है. जिसमें खास तौर से बिल्ली और कुत्ते शामिल है. ये दोनों ही पेट्स ऐसे है जो बेहद ही सॉफ्ट और प्यारे होते हैं. हर कोई इन्हें पालना भी पसंद करता है. आज आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज (celebrities who love animals) के नाम बताते है जिनकी जिंदगी पेट्स ( bollywood celebrity pets) के बिना अधूरी है. इसके साथ ही ये पेट्स उनकी लाइफ का जरूरी हिस्सा है. साथ ही उन्हें इन पेट्स के साथ खेलना, उसे सहलाना और अलग-अलग एक्टिविटीज में उनके साथ एंगेज होना बेहद पसंद है. 

                                                     

सोनू सूद 
सोनू सूद के डॉग का नाम स्नोवी है जिसे वे बेहद प्यार करते हैं और उसे अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं.  उन्हें अपने इस डॉग (sonu sood dog lover) के साथ खेलना-कूदना बहुत पसंद है. (photo credit:instagram@sonu_sood) 

                                                     

सलमान खान 
एनिमल्स से बेहद प्यार जताने की लिस्ट में दूसरे नंबर पर सलमान खान (salman khan) आते है. सलमान खान अपने पेट एनिमल्स को लेकर बहुत पजेसिव है. सलमान के पास दो (bollywood actors dogs) कुत्ते Myson और Mylove थे. अपने पिछले पेट एनिमल्स को खोने पर सलमान कई दिनों तक डिप्रेशन में चले गए थे. (photo credit: instagram@beingsalmankhan)

                                                     

श्रद्धा कपूर 
श्रद्धा कपूर उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो अपने डॉग का बर्थडे भी सेलिब्रेट करती हैं. उनके इंस्टाग्राम से उनके डॉग शिलोह के लिए उनका प्यार भर-भरकर झलकता है. (photo credit: instagram@shraddhakapoor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार 
सलमान खान और सोनू सूद के बाद इस लिस्ट में बॉलीवुड के नए बादशाह अक्षय कुमार (akshay kumar) आते है. कुछ टाइम पहले ही अक्षय कुमार का अपने डॉगी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुआ था. वीडियो में अक्षय कुमार अपने डॉगी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. डॉगी भी अक्षय कुमार पर जमकर प्यार लुटा रहा है. वो कभी अक्षय कुमार को चाटता है तो कभी उनकी गोदी में बैठने की कोशिश करता है. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया था. 

                                                     

जॉन अब्राहम 
जॉन अब्राहम उन एक्टर्स में से है जिन्हें एनिमल्स बेहद पसंद है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी मां रोजाना 150 से ज्यादा आवारा कुत्तों को खाना खिलाती हैं. वो अक्सर डॉग्स और पपीज (puppies) के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते रहते है. यहां तक कि एक्टर कई बार एनिमल्स के खिलाफ हो रही क्रूरता पर आवाज भी उठा चुके है. (photo credit:instagram@thejohnabraham)

                                                     

आलिया भट्ट
इस लिस्ट में लास्ट नंबर पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आती है. आलिया के पास एक बिल्ली है जिसका नाम पिकाचु है. वो उनकी लाइफ है. वो आए दिन अपनी बिल्ली के साथ सेल्फी भी शेयर करती रहती हैं. (photo credit: instagram@aliaabhatt)