News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मुंबई ब्रिज हादसे को लेकर बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक, कहा- दोषियों को मिले सजा

इस दर्दनाक हादसे में अबतक 6 लोगों की जान जा चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 15 Mar 2019, 04:06:31 PM

नई दिल्ली:

मायानगरी मुंबई में गुरुवार को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (Chhatrapati Shivaji Terminus) रेलवे स्टेशन के पास एक फुटओवर ब्रिज गिर गया. इस दर्दनाक हादसे में अबतक 6 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं करीब 33 लोग घायल गए. इस घटना को लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी शोक व्यक्त किया है. इस हादसे को लेकर अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी जैसे सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी श्रद्धांजलि दी है.

इस हादसे को लेकर महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा-इस वक्त शोक में है और प्रार्थना कर रहे हैं.

अभिनेता विवेक ओबरॉय ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मुंबई में ब्रिज के गिरने की घटना के बारे में सुनकर दुखी हूं. इस हादसे की तस्वीरें और वीडियोज देखकर काफी डिस्टर्ब हुआ हूं. हादसे में घायल हुए पीड़ित लोगों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं.

हेमा मालिनी ने कहा- "हादसा- इस बार मुंबई शहर के दिल में. सीएसटी स्टेशन पर फूट ओवर ब्रिज के गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई और 36 लोग घायल हैं. उन लोगों के साथ मेरी प्रार्थनाएं जिन्होंने इस हादसे में अपनी जान गवां दी और जो लोग अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं.

रितेश देशमुख ने लिखा- 'कितना भयानक हादसा है. जानकर दुखी हूं कि कई जानें चली गयीं. जिन परिवारों ने अपने सदस्यों को खोया है, उनके लिए मेरी सांत्वनाएं और जख्मी लोगों के लिए प्रार्थना. इस ब्रिज का गिरना टाला जा सकता था. यह लापरवाही माफ नहीं की जा सकती है.

First Published : 15 Mar 2019, 03:33:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो