logo-image

फिल्मों से ब्रेक नहीं लेंगी प्रियंका चोपड़ा, 'Jee Le Zara' में आएंगी नजर

ऐसा पहली बार होगा जब इस फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में बॉलीवुड की ये तीनों टॉप की एक्ट्रेस एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी

Updated on: 26 Jan 2022, 11:41 AM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए माता-पिता बनने की खुशखबरी शेयर की है. जिसके बाद से लोग कयास लगा रहे थे कि प्रियंका चोपड़ा आने वाले समय में अपनी फिल्मों से ब्रेक ले सकती हैं. खबरें चल रही थीं कि प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' से पीछे हट सकती हैं क्योंकि वह अपनी बेटी की परवरिश में ध्यान देना चाहती हैं. लेकिन अब इस मामले में नई खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें: सोहा अली खान की बेटी इनाया ने किया गायत्री मंत्र का उच्चारण, देखें थ्रोबैक Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बारे में वायरल हो रहीं ये सभी खबरें सही नहीं हैं. प्रियंका तय समय पर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) की शूटिंग कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ शुरू करने वाली हैं. फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. बीते साल 10 अगस्त को प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने साथ में एक तस्वीर शेयर कर फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. जिसके बाद से ये चर्चा में है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ऐसा पहली बार होगा जब इस फिल्म में बॉलीवुड की ये तीनों टॉप की एक्ट्रेस एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. प्रियंका चोपड़ा के निजी जीवन की बात करें तो 22 जनवरी को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपनी मां बनने की खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था. प्रियंका ने इस पोस्ट में लिखा था, 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम सरोगेट के जरिए अपने बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम आदरपूर्वक मीडिया से अनुरोध करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान करें, क्योंकि हम अपने परिवार पर फोकस करना चाहते हैं.' आने वाले समय में प्रियंका चोपड़ा अमेजन स्टूडियोज की वेब सीरीज सिटेडल में नजर आएंगी.