logo-image

Bollywood Breaking: Ranbir Kapoor स्टारर film ‘Animal’ की रिलीज़ डेट जारी

इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जैसे महान कलाकार भी नज़र आने वाले हैं.  संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) starrer फिल्म ‘Animal’ का निर्देशन करेंगे.

Updated on: 20 Nov 2021, 12:43 PM

नई दिल्ली :

कोरोना महामारी से कुछ राहत मिलने के बाद एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज़ डेट (Film release date) की घोषणा होते जा रही है. फिल्म डायरेक्टर्स (Film Directors) को आजकल इस बात की टेंशन बनी रहती है की अगर रिलीज़ डेट (release date) तय करने में देरी हो गई तो कहीं कोई और फिल्म उसी डेट पर रिलीज़ न हो जाए. आपको बता दें इस साल की शुरुआत में यह घोषणा कर दी गई थी कि अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) starrer फिल्म ‘Animal’ का निर्देशन करेंगे. इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जैसे महान कलाकार भी नज़र आने वाले हैं. 

फिल्म की रिलीज़ डेट (Film Release Date)

फिल्म 11 अगस्त 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पहली फिल्म होगी. एनिमल फिल्म का निर्माण भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) की टी-सीरीज़ (T-Series) द्वारा किया जाएगा. 

आपको बता दें कि दर्शक कुछ दिनों से एनिमल फिल्म के बारे में समाचार प्राप्त करने के लिए बेहद उत्साहित थे. कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कमेंट कर के भी अपनी बेसब्री जाहिर की है. 

यह भी पढ़ें : Bunty Aur Babli 2: फिल्म को मिली खराब रेटिंग

फिल्म का प्लाट (Film Plot)

'एनिमल' एक गैंगस्टर ड्रामा है. फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का किरदार एक जानवर के दिमाग की तरह पेश किया गया है.

रणबीर के अन्य फिल्म प्रोजेक्ट्स (Ranbir’s other film project)

हाल ही में निर्देशक 'Luv Ranjan' ने अपनी आगामी फिल्म जिसका अभी तक टाइटल तय नहीं किया गया है उसकी रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है. फिल्म January 2023 में रिलीज़ होगी. 'एनिमल' पहले दशहरा 2022 पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कुछ मामलों की वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट टाल दी गई. फिल्म में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें कि रणबीर कपूर की ये फिल्म Hrithik Roshan और Deepika Padukone की आने वाली फिल्म 'Fighter' से साल 2023 में टकराने वाली है. 

यह भी पढ़ें : Dhamaka Review: Kartik Aaryan की फिल्म में सस्पेंस की कमी, दर्शक मायूस!

फिल्म ‘Sanju’ से एक अलग पहचान पाने के बाद से अभिनेता रणबीर कपूर के पास 'ब्रह्मास्त्र', 'शमशेरा' सहित कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स है. जैसा की आप भी जानते है रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ स्क्रीन-स्पेस शेयर करने वाले हैं.