logo-image

Bollywood के इन सेलेब्स को जब हुआ लालच....तब इनको दिखा दिया गया था बाहर का दरवाज़ा

बॉलीवुड के सितारे एक फिल्म के लिए करोड़ों फेस चार्ज करते हैं. लेकिन कभी कभी फिल्म का बजट इतना नही होता इसलिए फिल्म किसी और सितारे को ऑफर हो जाती है.

Updated on: 03 Mar 2022, 07:54 PM

highlights

  • बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनको न चाहते हुए भी कई फिल्मो से हाथ धोना पड़ गया था
  • ज्यादा फीस के चक्कर में इन सितारों ने बड़ी फिल्में हाथ से गवा दी थी
  • बॉलीवुड के सितारे एक फिल्म के लिए करोड़ों फेस चार्ज करते हैं

New Delhi:

लालच बुरी बला है ! ये बात बॉलीवुड में भी फिट बैठती है. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनको न चाहते हुए भी कई फिल्मो से हाथ धोना पड़ गया था. बॉलीवुड में कुछ फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं ऐसा पाया गया की मना ये फिल्में इन्ही के लिए तैयार की गई थी. बॉलीवुड के सितारे एक फिल्म के लिए करोड़ों फेस चार्ज करते हैं. लेकिन कभी कभी फिल्म का बजट इतना नही होता इसलिए फिल्म किसी और सितारे को ऑफर हो जाती है. तो चलिए आज बताते हैं उन सितारों के बारे में जिनको बाहर का दरवाज़ा ज्यादा फीस मांगने पर दिखा दिया गया था. या यूं कहे कि ज्यादा फीस के चक्कर में इन सितारों ने बड़ी फिल्में हाथ से गवा दी थी. 

यह भी पढ़ें- शादी के लिए स्वयंवर रचा चुके ये सेलिब्रिटीज के पार्टनर्स हैं इस हाल में

जानकारों के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म जॉली एलएलबी 2 के लिए 3.5 करोड़ रुपए की फीस मांगी थी जो मेकर्स के बजट में नहीं थी. नवाजुद्दीन की जगह मेकर्स ने रोल अनु कपूर को दिया था. हालांकि ये फिल्म काफी ज्यादा हिट भी रही थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म बाहुबली में शिवगामी का रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था. एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए 6 करोड़ फीस की मांग की थी. जो मेकर्स के लिए काफी ज्यादा थी. श्रीदेवी के बाद मेकर्स ने राम्या कृष्णन को यह रोले दे दिया था.

करीना कपूर को फिल्म कल हो ना हो में लीड रोल के लिए चुना गया था.  रिपोर्ट्स की मानें तो बेबो ने रोल के लिए मोटी फीस मांग ली थी जो करण जौहर नहीं दे पाए. करण ने इसके बाद कल हो ना हो में प्रीती जिंटा को कास्ट किया था.

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खान को फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने का ऑफर दिया गया था, लेकिन शाहरुख ने फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपए की डिमांड रख दी. शाहरुख की जगह बाद में यह रोल रणवीर सिंह को ऑफर किया गया था. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म किक में सोनाक्षी सिन्हा को लीड रोल ऑफर किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने दोगुनी फीस की डिमांड रख दी थी. सोनाक्षी के बाद मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया था लेकिन बाद में जैकलीन फर्नांडिस को रोल दिया गया. 

सभी जानते हैं कि माधुरी दीक्षित ने आजा नचले से इंडस्ट्री में कमबैक किया था, उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी फीस 5 करोड़ रखी हुई थी. जिसके कारण उनको कई बड़ी फिल्मों से हाथ धोना पड़ गया था.