logo-image

Shahrukh Khan: King Khan ने की धमाकेदार वापसी, सोशल मीडिया पर Gauri Khan के साथ आए नजर

आर्यन खान (aryan khan) की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी से लेकर जमानत तक बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए बीते 4 से 5 महीने बहुत ही मुश्किलों से गुजरे हैं. लेकिन, अब बॉलीवुड के बादशाह ने धमाकेदार एंट्री से कमबैक किया है.

Updated on: 19 Jan 2022, 10:13 PM

नई दिल्ली:

आर्यन खान (aryan khan) की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी से लेकर जमानत तक बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए बीते 4 से 5 महीने बहुत ही मुश्किलों से गुजरे हैं. इस मुश्किल टाइम के दौरान शाहरुख ने न सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्स से बल्कि सोशल मीडिया से भी काफी दूरी बना ली थी. लेकिन, अब बॉलीवुड के बादशाह ने धमाकेदार एंट्री से कमबैक किया है. शाहरुख ने सोशल मीडिया से वापसी की है. वैसे भी उनका इंतजार फैंस बहुत टाइम से कर रहे थे. जो उनकी वापसी से खत्म हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बता दें, हाल ही में शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम (shahrukh khan instagram) हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके साथ वाइफ गौरी खान (gauri khan) भी है. जैसे ही वीडियो पोस्ट हुआ. फैंस ने भी धड़ाधड कमेंट्स और लाइक्स करने शुरु कर दिए हैं. इस वीडियो को शेयर (Shahrukh khan instagram video) करते हुए शाहरुख ने लिखा है कि "बहुत कम बार आप किसी ऐसे प्रोडक्ट के साथ जुड़ते हैं जिसमें कला और प्रौद्योगिकी का ऐसा सामंजस्य होता है". हालांकि, ये एक ऐड का वीडियो है, लेकिन इस पर शाहरुख के फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी सोशल मीडिया पर वापसी को लेकर भी काफी खुश हैं.

यह भी पढ़े : बॉलीवुड के सितारें लेते हैं इतनी फीस, Akshay Kumar ने Salman को छोड़ा पीछे

जहां एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा - SRK is back. वहीं दूसरे ने - क्या बात है बादशाह, लिखा. ये वीडियो इतना वायरल (Shahrukh Khan Video Viral) हो रहा है कि कुछ घंटों के अंदर-अंदर इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट 19 सितंबर को किया था. जिसमें उन्होंने गणबति बप्पा की मूर्ति शेयर की थी.