News Nation Logo

BREAKING

सूचना और प्रसारण मंत्रालय की इस एडवाइजरी के सपोर्ट में आए सितारे

सूचना और प्रसारण मंत्रालय की इस एडवाइजरी पर बॉलीवुड के कई सितारे सपोर्ट में आए हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Jun 2019, 02:34:47 PM
Hamari Sansad Sammelan

Hamari Sansad Sammelan

highlights

  • IB Ministery ने बच्चों के डांस पर आधारित रियलिटी शो एडवाइजरी जारी की थी
  • एडवाइजरी पर बॉलीवुड के कई सितारे सपोर्ट में आए हैं
  • जल्द शुरु होगा बच्चों का सिंगिग शो Superstar Singer 

नई दिल्ली:

बच्चों के डांस पर आधारित रियलिटी शो को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय (Ministry of Information and Broadcasting) ने एडवाइजरी जारी की थी. जिसमें कहा गया था कि कई डांस आधारित रियलिटी टीवी शो छोटे बच्चों को उन डांस मूव्स में दिखाते हैं, जो उम्र के लिहाज से अनुचित होते हैं. जिससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता, पढ़ें पूरी खबर

अब सूचना और प्रसारण मंत्रालय की इस एडवाइजरी पर बॉलीवुड के कई सितारे सपोर्ट में आए हैं इस पर बॉलीवुड सिंगर अलका याग्निक (Alka Yagnik) ने कहा, मुझे लगता है इस चीजों को लेकर एक रेखा खीचनीं चाहिए, ताकी बच्चों के साथ ऐसा न हो. वहीं जावेद अली ने कहा कि मैं बिल्कुल सरकार से इत्तेफाक रखता हूं और इन चीजों पर ध्यान देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

इस पर हिमेश रेशमिया ने कहा- हमारे शो में ऐसी कोई चीज़ देखने को नहीं मिलगी सुपरस्टार सिंगर (Superstar Singer) में सिर्फ उन बच्चों को रोजगार देने का काम होगा जिनके प्रतिभा है. आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर नया शो शुरु होने जा रहा है, जिसका नाम सुपरस्टार सिंगर है. ये तीनों इसी शो को जज करने वाले हैं और इसके प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

वहीं चमकी बुखार पर शहनवाज हुसैन ने कहा- इसपर सियासत का कोई मुद्दा नहीं है. हम जिम्मेदारी से भाग नहीं रहे हैं. बिहार के नीतीश कुमार इसे लेकर पूरी तरह चिंतित है. नीतीश कुमार जी हर विषय को लेकर चिंतित हैं. 

Hamari Sansad Sammelan में उठा चमकी बुखार का मुद्दा. अजय कुमार ने पूछा कहा है तेजस्वी. जिसपर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी को छोड़िए वहां हमारे कई तेजस्वी मौजूद हैं. 

एंकरअजय कुमार ने कहा कि बिहार में आरजेडी का इतना बुरा हाल कैसे. 


इस सवाल पर रघुवंश प्रसाद कोई सही जवाब नहीं दे पाए. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष ने पैसे देकर वोट बंटोरा. 

रघुवंश प्रसाद के सवाल पर शहनवाज हुसैन ने कहा कि जब एक पार्टी 55 सीट लेकर नहीं आई तो विपक्ष का नेता कैसे बन सकता है. जनता ने विपक्ष का नेता नहीं दिया. 

रघुवंश प्रसाद ने आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष का नेता नहीं बनने दिया जा रहा है. ये लोग विपक्ष का नेता नहीं बनने दिया जा रहा है. 

अजय कुमार के सवाल 17 राज्य और केंद्र शासित राज्य में आपकी सरकार है, फिर किसके विरोध का डर है, इस सवाल पर शहनवाज ने कहा कि मोदी जी ने कहा है कि विपक्ष कितना भी कमजोर है, उसकी सुनी जाएगी. 

जीएसटी में पेट्रोल-डीजल क्यों नहीं लाया गया, इस पर शहनवाज हुसैन ने कहा कि पेट्रोल-डीजल को जीएसटी में लाने के लिए राज्य सरकार से बातचीत चल रही है. 

शहनवाज हुसैन ने कहा कि जो देश का पैसा लेकर देश छोड़कर भागा है...उसे वापस लेकर आएंगे, मोदी है तो मुमकिन है. 

शहनवाज हुसैन ने कहा कि जो देश का पैसा लेकर देश छोड़कर भागा है...उसे वापस लेकर आएंगे, मोदी है तो मुमकिन है. 

अजय कुमार के कालाधन के सवाल पर बोले शहनवाज हुसैन- बड़े पैमाने पर काला धन वापस आया. नोटबंदी से कालाधन खत्म हुआ. नीरव मोदी जी जो रघुवंश प्रसाद के वक्त में लोन लिया, उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. 

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि देश में 24 लाख पद खाली है. 10 लाख शिक्षक का पद खाली है, जिसमें 2 लाख बिहार में पद खाली है. सेंट्रल स्कूल में 40 प्रतिशत पद खाली है. जिसपर शहनवाज ने कहा कि 19 करोड़ लोगों को रोजगार दिया. 


 

शहनवाज ने कहा- जो सरकारी पद खाली है उसे भरने का काम भी हो रहा है. 

बेरोजगारी पर बोले शहनवाज हुसैन हमने इस देश में बेरोजगारी की परिभाषा बदली. जो लोग सरकारी नौकरी में है उसे ही रोजगार समझा जाता था...लेकिन प्राइवेट सेक्टर को रोजगार नहीं माना जाता था. लेकिन हमने इसकी परिभाषा बदल दी. हमने स्वरोजगार को रोजगार में बदला.

देश की जनता ने मजबूत सरकार दी और मजबूर विपक्ष की: शहनवाज हुसैन 

Hamari Sansad Sammelan में बोले शहनवाज हुसैन-2014 और 2019 में जनता ने मोदी जी को चुना

Hamari Sansad Sammelan के पहले सेशन में आरजेडी सांसद रघुवंश प्रसाद और बीजेपी सांसद शहनवाज हुसैन के साथ बातचीत हो रही है. 

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 Jun 2019, 02:29:08 PM