News Nation Logo

Bollywood:आखिर हर रोज रात को अभिषेक-ऐश्वर्या से क्यों मांगते हैं माफी, वजह उड़ा देगी होश

फिल्मी दुनिया की मशहूर जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai) रिश्ते निभाने में अन्य सितारों से एक कदम आगे हैं. आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 25 Nov 2021, 11:09:01 PM
boli

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • रोजाना सोने से पहले अभिषेक बच्चन करते हैं ये काम 
  • खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में किया था माफी मांगने की वजह का खुलासा
  • अभिषेक ने एक इंटरव्यू दौरान किया चौकाने वाला खुलासा 

नई दिल्ली :

फिल्मी दुनिया की मशहूर जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai) रिश्ते निभाने में अन्य सितारों से एक कदम आगे हैं. आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं. जी हां आपको पता है कि अभिषेक बच्चन सोने से पहले रोजाना ऐश्वर्या राय से माफी मांगते हैं. इस बात को सुनकर जरुर आपका दिमाग चकरा जाएगा. लेकिन आज हम आपको इस गुत्थी को सुलझाने की पूरी कोशिश करेंगे. माफी मांगने वाली बात का खुलासा ऐश्वर्या राय ने खुद एक मीडिया इंटरव्यू में किया था. साथ ही अभिषेक बच्चन भी इसको लेकर खुलकर बात कर चुके हैं.

यह भी पढें :India vs New Zealand:मुंह में गुटखा भरे शख्स की वीडियो वायरल, मीम्स की आई बाढ़

दरअसल इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में किया था. आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने बताया था कि हर कपल की तरह उन दोनों में भी झगड़ा होता है. दोनों किसी भी बात पर लड़ पड़ते हैं और ऐसा तब होता है जब किसी बात पर हमारी सहमति अलग-अलग होती है, लेकिन आज तक दोनों के बीच कोई सीरियस झगड़ा नहीं हुआ है.ऐश्वर्या ने बताया कि हमने शादी के दौरान ही एक नियम बना लिया था. इस नियम के अनुसार जब भी उनका झगड़ा होगा या फिर किसी भी तरह की बहस होगी तो वह एक दूसरे से मांफी मांग लेंगे.

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की लड़कियां माफी मांगने में थोड़ी हिचकती है. साथ ही पति और पत्नी में छोटा-मोटा झगड़ा आम बात है. इसलिए रोजाना उन्हे ही मांफी मांगनी पड़ती है. क्योंकि झगड़ा हुए बगैर कोई दिन शायद ही जाता हो.

First Published : 25 Nov 2021, 11:09:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.