logo-image

बड़े पर्दे पर बाप और बेटे दोनों के संग रोमांस कर चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने दौर में बाप और बेटे दोनों के साथ स्क्रीन शेयर किया है

Updated on: 01 Dec 2019, 05:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्ट्रेस हैं जिनका जादू आज भी लोगों पर बरकरार है. इन दिग्गज एक्ट्रेस का किसी फिल्म में होना फिल्म के हिट होने की गारंटी मानी जाती थी. वैसे बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने दौर में बाप और बेटे दोनों के साथ स्क्रीन शेयर किया है. और सबसे खास बात यह है कि बड़े पर्दे पर लोगों को बाप और बेटे दोनों के साथ जोड़ी पसंद भी आई है. आईए जानते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के संग फिल्में की हैं...

माधुरी दीक्षित- 90s के दौर की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर के दौरान विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म की है. माधुरी ने विनोद खन्ना के साथ 1988 में आई फिल्म दयावान फिल्म की थी. जिसका शॉवर सीन काफी वक्त तक चर्चा में बना रहा. तो वहीं इसके अलावा माधुरी ने 'मोहब्बत' (1997) में अक्षय खन्ना के साथ रोमांस किया है.

श्रीदेवी- बॉलीवुड की चांदनी दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल के साथ फिल्म की है. जो कि बड़े पर्दे पर हिट रही. श्रीदेवी ने धर्मेंद्र के साथ फरिश्ते, नाकाबंदी,सोने पे सुहागा, वतन के रखवाले जैसी कई फिल्मों में काम किया. तो वहीं श्री देवी ने सनी के साथ सुपरहिट फिल्म चालबाज में स्क्रीनशेयर किया है.

रानी मुखर्जी- रानी ने अभिषेक बच्चन के साथ साल 2001 में बस इतना सा ख्वाब इसके बाद युवा, बंटी और बबली और कभी अलविदा ना कहना में साथ काम किया है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके अलावा रानी ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ब्लैक में भी काम किया. फिल्म में रानी और अमिताभ का एक किसिंग सीन भी था.

अमृता सिंह- साल 1983 में फिल्म बेताब से डेब्यू करने वाली अमृता ने सनी देओल के साथ स्क्रीनशेयर किया. इसके अलावा अमृता ने धर्मेंद्र के साथ सच्चाई की अदालत में काम किया. फिल्म में उन्होंने धर्मेंद्र की पत्नी का रोल अदा किया था.

डिंपल कपाडिया- इस लिस्ट में डिंपल कपाडिया भी हैं जिन्होंने सनी देओल के साथ ही धर्मेंद्र के साथ भी बड़े पर्दे पर रोमांस किया है. डिंपल ने धर्मेंद्र के साथ दुश्मन देवता (1991) में साथ काम किया. फिल्म में उनका किसिंग सीन भी है. इसके अलावा डिंपल ने सनी के साथ साल 1984 में मंजिल मंजिल और नरसिम्हा भी काम किया. सोशल मीडिया पर आज भी डिंपल और सनी के अफेयर्स की खबरें फैली रहती हैं.