logo-image

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को इन चीज़ों से है परहेज, फिल्म साइन करने से पहले ही रख देती हैं शर्त

बॉलीवुड में आजकल किसिंग सीन और इंटिमेट सीन आम हो गया है. लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो इस तरह के सीन करना पसंद नहीं करती. जिसके चलते वो पहले ही अपनी शर्त रख देती हैं. ऐसे में आज हम आपको इन एक्ट्रेसेस की उन शर्तों के बारे में बताने वाले हैं.

Updated on: 11 Jan 2022, 08:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आजकल किसिंग सीन और इंटिमेट सीन आम हो गया है. लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो इस तरह के सीन करना पसंद नहीं करती. इस फेहरिस्त में प्रियंका (Priyanka Chopra) से लेकर सनी लियोनी (Sunny Leone) और बेबो (Kareena Kapoor Khan) तक का नाम शामिल है. जिन्हें न केवल इस तरह के सीन से दिक्कत है, बल्कि कुछ और भी चीजें हैं जिसका वे फिल्म साइन करने से पहले खास ध्यान रखती हैं. ऐसे में आज हम आपको इन एक्ट्रेसेस की उन शर्तों के बारे में बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सनी लियोनी
बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) भी किसिंग सीन को लेकर कंफर्टेबल फील नहीं करती हैं. ऐसे में वो भी 'नो किसिंग पॉलिसी' की शर्त रखती हैं. हालांकि, उन्हें इंटिमेट सीन से कोई दिक्कत नहीं है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

करीना कपूर खान
बेबो (Kareena Kapoor Khan) वैसे तो काफी ब्रॉड माइंडेड हैं. उन्हें किसी भी तरह के सीन से कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन साल 2013 में सैफ के साथ शादी के बाद जब बात आती है किसिंग सीन और इंटिमेट सीन की, तो एक्ट्रेस वही थम जाती हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस फिल्म साइन करने से पहले 'नो किसिंग पॉलिसी' की शर्त रखती हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Priyanka (@priyankachopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली देसी गर्ल (Priyanka Chopra) भी फिल्म साइन करने से पहले शर्त रखती हैं. उनकी डिमांड होती है 'नो न्यूडिटी'. जिसे लोग फॉलो भी करते हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sonakshi Sinha (@aslisona) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सोनाक्षी सिन्हा
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शुरुआत से ही इस चीज़ को फॉलो कर रही हैं. वो हमेशा फिल्म साइन करने से पहले पूछती हैं कि उनका 'किसिंग सीन' या 'इंटिमेट सीन' तो नहीं होगा. इसका जवाब 'ना' में मिलने पर ही वो फिल्म के लिए 'हां' बोलती हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kangana Thalaivii (@kanganaranaut) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कंगना रनोट
बॉलीवुड की क्वीन कंगना (Kangana Ranaut) को किसिंग सीन या इंटिमेट सीन से किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन फिर भी वो एक चीज की शर्त रखती हैं. उनकी शर्त सभी से अलग है. एक्ट्रेस का कहना है कि प्रोड्यूसर उनकी पूरी फीस देने के बाद ही फिल्म को रिलीज़ कर सकता है.