logo-image

फिल्मों के लिए कपड़े उतार चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

बोल्ड सीन के अलावा हॉलीवुड में टॉपलेस होना भी कई नई बात नहीं है लेकिन अगर बॉलीवुड के बारे में बात करें तो अभी भी बोल्ड सीन और टॉपलेस होना चर्चा का सब्जेक्ट है.

Updated on: 29 Nov 2019, 05:14 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्मों में एक्टर और एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देना काफी आम बात है. बोल्ड सीन के अलावा हॉलीवुड में टॉपलेस होना भी कई नई बात नहीं है लेकिन अगर बॉलीवुड के बारे में बात करें तो अभी भी बोल्ड सीन और टॉपलेस होना चर्चा का सब्जेक्ट है. अगर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूरे कपड़े उतार तो दिए तो फिल्म से ज्यादा वह हिट हो जाती है. रातों रात उसकी गिनती हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में होने लगती है. वैसे अब के ट्रेंड में बॉलीवुड में भी न्यूड सीन और बोल्ड सीन फिल्माए जा रहे हैं. बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें पर्दे पर बोल्ड सीन करने में कोई गुरेज नहीं. आईए जानते हैं ऐसी ही कुछ बेधड़क और बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में....

सनी लियोन- पोर्न फिल्मों को अलविदा कहकर बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोन ने कई मौकों पर ये साबित किया है कि उनसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस इस इंडस्ट्री में कोई भी नहीं है.सनी ने ‘रागिनी एमएमएस 2’ में न्यूड सीन देकर सबको हिला कर ही रख दिया था.

कल्कि कोचलिन-

बॉलीवुड की कुछ बोल्ड एक्ट्रेस में कल्कि कोचलिन का नाम भी शुमार है. फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज के लिए फेमस कल्कि ने फिल्म ‘Margarita With A Straw’ में एक न्यूड सीन दिया था. जो कि कई दिनों तक हॉट टॉपिक में बना था.

राधिका आप्टे-

अपने बोल्ड अंदाज और बयान के कारण चर्चा में रहने वाली राधिका ने कई फिल्मों में न्यूड सीन दिए हैं. जो कि सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ है. फिल्म पार्च्ड के एक सेक्स सीन में तो वह पूरी तरह टॉपलेस हुई थी. जिसकी प्रैक्टिस भी उन्होंने की थी.

नंदना सेन

साल 2014 की सबसे बोल्ड फिल्मों में एक है फिल्म ‘रंग रसिया’.फिल्म में एक्ट्रेस नंदना सेन ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में भी कई दिनों तक बनी रहीं. नंदना ने रणदीप हुड्डा के साथ कई बोल्ड सीन दिए इतना ही नहीं एक जगह वो पूरी तरह न्यूड भी हुई थीं.