logo-image

ये हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जो शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है

Updated on: 30 Oct 2019, 02:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) बिना शादी के जल्द ही मां बनने वाली हैं. कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी. तस्वीर में कल्कि (Kalki Koechlin) अपने बेबी बंप को दिखाती नजर आ रही हैं. कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने सितंबर में अपने इजरायली ब्वॉयफ्रेंड गाय हेर्शबर्ग संग अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था.

इससे पहले साल 2011 में कल्कि की शादी फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ हुई थी, लेकिन इसके दो साल बाद ये दोनों अलग हो गए. ऐसी ही कई एक्ट्रेसेस हैं जो शादी से पहले ही अपने मां बनने की खबरों से सुर्खियों में आ चुकी हैं. आइए जानते हैं कि कौन सी ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं.

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड फिल्म Avengers: Endgame को मिलेगा ब्लॉकबस्टर अवार्ड

एमी जैक्सन (Amy Jackson)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी है. एमी (Amy Jackson) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एमी जैक्सन (Amy Jackson) के मंगेतर का नाम George Panayiotou है.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)

अभिनेता अंगद बेदी से शादी करने के महज तीन महीने बाद ही नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने प्रेग्नेंसी की खबर का खुलासा कर दिया था. ये खुशखबरी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने खुद अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते हुए दी थी. बता दें कि नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने 10 मई 2018 को अचानक गुपचुप तरीके से अंगद बेदी के साथ शादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने खास अंदाज में मनाया बर्थडे, देखें ये जबरदस्त VIRAL VIDEO

नेहा (Neha Dhupia) फिल्मों के अलावा एमटीवी पर आने वाले रियलटी शो रोडीज की भी मेंटर हैं. इसके अलावा नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का एक टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा-2' भी काफी चर्चा में रहता है. साल 2003 में अजय देवगन स्टारर फिल्म 'कयामत' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नेहा धूपिया 'गरम मसाला', 'क्या कूल है हम', 'हे बेबी', 'सिंह इज किंग', 'कभी प्यार न करना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है

सेलिना जेटली (Celina Jaitly)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने वाली सेलिब्रिटी में शुमार हैं. सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने बॉयफैंड पीटर हॉग से जुलाई 2011 में चुपके से शादी की और मार्च 2012 में जुड़वा बच्चे को जन्म दिया था. सेलिना (Celina Jaitly) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करके अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हुई थीं अनन्या पांडे

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma)

बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने लंबे वक्त तक एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) को डेट करने के बाद सितंबर 2010 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि जब कोंकणा ने शादी की तो वो प्रेग्नेंट थी. कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने मार्च 2011 में बेटे को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें: अब गोवा के क्लब में मिलेगी 'उर्वशी रौतेला' के नाम की ड्रिंक, एक्ट्रेस ने कही ये बात

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) की भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया खूब छाई थीं. अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ अफेयर था और खबर थी कि प्रेग्नेंट होने की वजह से उन्होंने अचानक शादी कर ली.
लंबे समय से फिल्मों से गायब रहने वाली अमृता (Amrita Arora) का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन साल 2004 में आई फिल्म 'गर्लफ्रेंड' ने अमृता (Amrita Arora) को एक अलग ही पहचान दी थी.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया है शिल्पा शेट्टी की Thailand Trip का ये VIDEO

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry)

परदेस' (1997) फिल्म की गंगा यानि महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने अचानक शादी की खबर देखकर सबको चौंका दिया था. खबरों की मानें तो महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) पहले से प्रेग्नेंट थीं. साल 2006 में उन्होंने बॉबी चौधरी से शादी कर ली और कुछ ही महीनों बाद बेटी को जन्म दिया. साल 2013 में महिमा और बॉबी ने अलग होने का फैसला ले लिया. महिमा इस वक्त आर्यना नाम की बेटी की सिंगल पेरेंट हैं.

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक ऐसा नाम जिन्होंने शादी के बिना एक बच्ची को जन्म दिया. नीना गुप्ता का अफेयर वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) के साथ था. दोनों ने कभी शादी नहीं की. बिना शादी किए बेटी मसाबा (Masaba Gupta) को जन्म देकर उन्होंने अपनी मॉर्डन सोच का परिचय भी दिया. साल 1990 में फिल्म 'वो छोकरी' के लिए नीना को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड मिल चुका है. फिल्मों की बात करें तो नीना ने 'खलनायक', 'बाजार सीताराम' जैसी बेहतरीन हिंदी फिल्मों में काम किया. वहीं, 'गांधी' और 'इन कस्टडी' और 'कॉटन मेरी' जैसी इंटरनेशनल मूवीज में भी उन्होंने काम किया.