logo-image

'बादशाह' के 20 साल पूरे होने पर ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया मजेदार Post

शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना की फिल्म बादशाह 27 अगस्त 1999 को रिलीज हुई थी

Updated on: 27 Aug 2019, 06:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बार ट्विंकल अपनी फिल्म 'बादशाह' के लिए चर्चा में हैं. मंगलवार को शाहरुख खान (Shahrukh Khan0 और ट्विंकल खन्ना स्‍टारर फिल्‍म 'बादशाह' (Baadshah) ने 20 साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे स्‍पेशल मौकों पर अक्‍सर एक्‍टर-एक्‍ट्रेस अपनी फिल्‍म से जुड़ा कोई किस्‍सा शेयर करते हैं.

ट्विंकल ने भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस रिव्यू में शाहरुख खान की एक्टिंग के अलावा ट्विंकल खन्ना की नाभि की तारीफ भी की गई है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'क्‍या मैंने कभी कहा था कि मुझे अच्‍छे रिव्‍यू नहीं मिले? मुझे मेरे शरीर के एक हिस्‍से के सहारे अच्छे रिव्यू मिले हैं. बादशाह कपल के पास 20 साल बाद भी यह खूबसूरती है. शाहरुख के पास अभी भी अपने डिंपल्स हैं और मेरे पास भी अभी तक सुंदर नाभि है.'

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना को 'बाला' के टीजर पर यूपी पुलिस से मिली नसीहत, यहां देखें Tweet

बता दें कि शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना की फिल्म बादशाह 27 अगस्त 1999 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था. फिल्म में शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना के अलावा दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी और असरानी जैसी कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में थे.

ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में बहुत कम फिल्में की हैं. वह अब उम्दा राइटर और इंटीरियर डिजाइनर हैं. अक्षय और ट्विंकल की शादी को 16 साल हो चुके हैं. दोनों को एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है.