logo-image

तापसी पन्नू ने हत्या की घटना पर किया व्यंग तो सोशल मीडिया पर ऐसे हुईं Troll

तापसी (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार अहम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं

Updated on: 16 Jul 2019, 12:48 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके कई शानदार फिल्में दे चुकीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था. जिसमें तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आईं. फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार अहम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं.

यह भी पढ़ें- इतिहास रचने को तैयार है 'साहो', सिर्फ 8 मिनट के एक्शन सीन पर खर्च होंगे इतने करोड़

हाल ही में तापसी ने एक हत्या की घटना पर ऐसा ट्वीट किया कि उनके फैंस नाराज नजर आए. तापसी ने ये ट्वीट एक व्यंग्य के तौर पर किया था. उसके बाद तापसी ने फिर ट्वीट कर कहा है, 'जिन लोगों के पास व्यंग्य की समझ नहीं है, वो प्लीज मेरा ट्वीट इग्नोर करें.'

दरअसल महाराष्ट्र के नागपुर में एक बॉयफ्रेंड ने 19 साल की गर्लफ्रेंड की इसलिए हत्या कर दी थी, क्योंकि उसे लड़की के कैरेक्टर पर शक था. तापसी ने इस खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, 'क्या पता वो एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था'. तापसी के इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने शेयर किया 'मिशन मंगल' का पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

View this post on Instagram

Coz I love spoiling @shagun_pannu 😁 Thankq @grouplandmark #JeepLife

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

31 वर्षीय तापसी साल 2010 में आई तेलुगु फिल्म 'जुम्मान्धी नंदम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारत की कई जानी-मानी फिल्मों में काम किया जिसमें 'पाण्डेम कोल्लू', 'पॉलिटिकल राउडी' और 'मिस्टर परफेक्ट' जैसी फिल्में भी शामिल हैं. साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी ने बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'बेबी', 'पिंक', 'मुल्क' और 'बदला' में अपने अभिनय से खुद को एक अभिनेत्री के रूप में पहचान दिलाई.