logo-image

क्या Sushmita Sen ने कर ली है शादी? पार्टनर ललित मोदी ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में आ जाती हैं. हाल ही में खबर आ रही है कि वो आईपीएल के पूर्व चेयरमेन ललित मोदी (Sushmita Sen Lalit Modi) को डेट कर रहीं हैं.

Updated on: 14 Jul 2022, 08:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रही हैं. जिसकी वजह थी उनका शादी न करना, अनाथ बच्चों का गोद लेना और इस उम्र में अपने से काफी छोटी उम्र के रोहमन शॉल (Sushmita Sen Rohman Shawl) से शादी करना. जिसके बाद अब इस लिस्ट में एक और वजह जुड़ गई है. दरअसल, हाल ही में खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन आईपीएल के पूर्व चेयरमेन ललित मोदी (Sushmita Sen Lalit Modi) को डेट कर रहीं हैं. इस खबर ने फैंस को चौंका दिया है. 

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी ललित मोदी (Lalit Modi tweet) ने ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने सुष्मिता सेन संग कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. जिसमें वे दोनों काफी करीब दिखाई दिए. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मालदीव से हाल ही में लंदन लौटे हैं परिवार के साथ. मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Lalit Modi relationship). जिंदगी की नई शुरुआत. चांद के पार'. उनका ये ट्वीट सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन की भरमार लग गई. लोग तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. 

ललित मोदी (Lalit Modi twitter) का ये ट्वीट सामने आने के बाद फैंस को इस बात की कंफ्युजन हो गई कि सुष्मिता ने शादी रचा ली है. इस तरह की बातों से माहौल गर्म होने के बाद ललित मोदी ने एक और ट्वीट कर साफ किया कि उन्होंने शादी नहीं की है. बल्कि केवल एक-दूसरे को केवल डेट (Sushmita Sen Lalit Modi dating each other) कर रहे हैं. लेकिन जल्द ही शादी भी कर लेंगे. 

गौरतलब है कि सुष्मिता और ललित दोनों ही किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहे हैं. जहां एक तरफ ललित मोदी पर पैसे लेकर भाग जाने का आरोप है. जिसके चलते उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया गया है. वहीं, सुष्मिता बीते दिनों रोहमन शॉल संग अपने रिलेशन के चलते चर्चा में थी. हालांकि, कुछ समय पहले उन्होंने रोहमन से ब्रेकअप कर लिया था.