logo-image

जानें हर 15 मिनट में सनी लियोन करती हैं कौन सा काम

सनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 04 Jul 2019, 09:39 AM

highlights

  • जानें क्यों सनी लियोन शूटिंग पर होती हैं लेट
  • सनी ने बताई अपनी अनोखी आदत
  • सनी ने फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. सनी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज  फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

सनी ने अपनी फिल्म 'जिस्म 2' की शूटिंग के दौरान एक खुलासा किया था. जिसको सुनकर सभी हैरान थे. सनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो किस वजह से शूटिंग पर आने में लेट हो जाती हैं. सनी ने बताया कि उनको बार-बार पैर धोने की आदत है वो हर 15 मिनट में पैर धोती हैं. 

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने अपनी रिलेशनशिप की खबर पर लगाई मुहर, शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें

जी हां जैसे कुछ लोगों को बार-बार हाथ धोने की आदत होती है उसी तरह सनी को पैर धोने की आदत है. जिसकी वजह से वो अक्सर शूटिंग पर भी लेट हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें- बिना शादी के 3 साल की बेटी की मां हैं माही गिल, पढ़ें पूरी खबर

हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें वह यूपी की स्थानीय बोली को बेहद मजेदार अंदाज में बोलती हुई नजर आ रही हैं. इस विडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, 'जब आप अपने किरदार में रम जाते हैं.

यह भी पढ़ें- 'मर्डर' के बाद लोग मुझे बदचलन कहने लगे थे, मल्‍लिका शेरावत ने कहा

View this post on Instagram

When you are so much into the character!! 😂 #SunnyLeone #MethodActing #kokaKola #UP #BihariDialect

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी भी रह चुकी हैं. सनी लियोन ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.