logo-image

सोनम कपूर ने फिल्म 'आयशा' के 9 साल पूरे होने पर शेयर किया ये Video

सोनम (Sonam Kapoor) जल्द ही 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में नजर आएंगी

Updated on: 06 Aug 2019, 08:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. सोनम अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फिल्म 'आयशा' के नौ साल पूरे हो जाने के मौके पर कहा कि इसमें काम करना उनके लिए एक क्रेजी एडवेंचर के समान था.

सोनम कपूर ने मंगलवार को फिल्म का एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आयशा मेरे लिए एक किरदार कम, प्रिय मित्र की भांति रहा. यह फिल्म और इसमें काम करने वाले सभी लोग मेरे दिल के बेहद करीब हैं. सेट पर इधर-उधर जाना, अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग करना और अपना कार्य करना यह सभी एक क्रेजी एडवेंचर रहा. 'आयशा' के नौ साल पूरे होने की बधाई.'

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: सोनाक्षी सिन्हा हुईं अरेस्ट? तो सोशल मीडिया पर छाई हैं राखी सावंत के हनीमून की तस्वीरें

फिल्म का निर्देशन राजश्री ओझा ने किया है और इसमें अभय देओल, साइरस साहूकार, अरुणोदय सिंह, इरा दुबे और अमृता पुरी ने भी काम किया है.

यह भी पढ़ें- वरुण शर्मा ने कहा- 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्में करना चाहता हूं

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सोनम (Sonam Kapoor) जल्द ही 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में नजर आएंगी, जो कि लेखक अनुज चौहान के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित फिल्म है. इसे अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म इस साल 20 सितंबर को रिलीज होगी. वैसे कुछ टाइम पहले वह राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आईं थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.

(इनपुट- आईएएनएस से)