logo-image

सोनम कपूर ने पति आनंद अहूजा के बर्थडे पर शेयर की ये Throwback Photos

सोनम (Sonam Kapoor) जल्द ही 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में नजर आएंगी

Updated on: 30 Jul 2019, 08:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर पति के लिए प्यार जाहिर करती रहती हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आज आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने कुछ खास थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की हैं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं. तुम दुनिया के सबसे दयालु, सबसे आइडियल इंसान हो जिसे मैं जानती हूं. मैं आशा करती हूं तुम अपने सपने पूरे करो. तुम सबसे बेस्ट हो.'

यह भी पढ़ें- Video: अंजना सिंह ने की पवन सिंह की मिमिक्री, कहा- पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है

हाल ही में सोनम (Sonam Kapoor) की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी. इस तस्वीर को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि वह 80 साल की उम्र में कैसी लगेंगी. वायरल हो रही फेस एप तस्वीर में सोनम बूढ़ी नजर आ रही है और उनके चेहरे पर झुर्रियां दिखाई पड़ रही हैं. खास बात ये है कि इस तस्वीर को सोनम (Sonam Kapoor) ने शेयर करते हुए लिखा- देखो जब ये 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी लगेंगी. लेकिन वह हमेशा खूबसूरत और सुंदर रहेंगी.

यह भी पढ़ें- LGBTQ community पर बेस्ड होगी शबाना आजमी की फिल्म 'शीर कोरमा'

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सोनम (Sonam Kapoor) जल्द ही 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में नजर आएंगी, जो कि लेखक अनुज चौहान के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित फिल्म है. इसे अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म इस साल 20 सितंबर को रिलीज होगी. वैसे कुछ टाइम पहले वह राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आईं थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.