logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार को दिया धक्का, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी

Updated on: 10 Aug 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली है. 'मिशन मंगल' के प्रमोशन करने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धक्का देकर कुर्सी से नीचे गिरा दिया.

सोनाक्षी की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान रह गया. वहीं 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गईं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और विद्या बालन समेत 'मिशन मंगल' की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने में लगी है.

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने बाथ टब में कराया Photoshoot, यूजर्स बोले- बाथ टब में कौन बैठता है

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- इस टीवी एक्ट्रेस ने बेटी का कत्ल करने के बाद की आत्महत्या

हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का एक और वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही थी. विडियो में सोनाक्षी के हाथों में हथकड़ी पहनाई जा रही है और वह कहती नजर आ रही हैं, 'क्या कर रहे हैं यार? आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं?

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा सोनाक्षी, सलमान खान के साथ दबंग 3 में भी आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग जारी है. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.